काशीपुर, जेएनएन : काशीपुर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जिससे स्थानीय प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ गई हैं। रविवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट के तहत शहर में हुए टेस्ट में 17 कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसमें शहर के कंटनमेंट जोन के पार्षद की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है। पार्षद की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नगर निगम में कार्यरत तकरीबन 50 से ज्यादा कर्मचारियों की जांच की जा रही है। काशीपुर में बीते देर शाम से आज दोपहर तक करीब 17 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जबकि, प्रशासन ने काशीपुर में नौ कंटेनमेंट जोन बनाए हैं. वहीं, पुलिस प्रशासन भी अब सख्ती के साथ लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए सड़कों पर उतर गई है।

बता दें कि काशीपुर में कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन ने आगामी 14 जुलाई तक लॉकडाउन लागू किया है। शहर में लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है। काशीपुर से जुड़ी सभी सीमाओं पर भी सख्ती बढ़ा दी गई है. लोगों को घरों पर ही रहने की अपील की जा रही है. जबकि, लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कार्रवाई कर रही है।

 

बीते देर शाम से सीएमओ डॉ. देवेंद्र सिंह पंचपाल के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम कंटेनमेंट जोन में रैपिड एंटीजन टेस्ट के तहत लोगों की लगातार कोरोना जांच की जा रही है. जिनमें दर्जनभर से ज्यादा लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। उधर, खुद सीएमओ पंचपाल भी मोर्चा संभाले हुए हैं। काशीपुर में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए रामनगर स्थित होटल को कोविड केयर सेंटर में तब्दील कर दिया गया है।जिस पर सीएमओ ने बताया कि जरूरत पड़ी तो काशीपुर में और भी कोविड केयर सेंटर बनाए जाएंगे।

यह भी पढेंं 

बाजपुर में मृत महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, परिजनों के लिए जा रहे सैंपल, कॉलोनी कंटेनमेंट जोन बनेगी 

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस