Move to Jagran APP

नारसन बार्डर पर चकमा देकर दिल्ली के युवक कार से भागे Haridwar News

नारसन बार्डर से दिल्ली के युवक बिना स्क्रीनिंग कराए ही कार लेकर भाग निकले। पुलिस ने इनकी कार को रुड़की सेना चौक पर रोक लिया और वाहन को सीज कर दिया।

By Bhanu Prakash SharmaEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 02:25 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2020 02:25 PM (IST)
नारसन बार्डर पर चकमा देकर दिल्ली के युवक कार से भागे Haridwar News
नारसन बार्डर पर चकमा देकर दिल्ली के युवक कार से भागे Haridwar News

रुड़की, जेएनएन। नारसन बार्डर से दिल्ली के युवक बिना स्क्रीनिंग कराए ही कार लेकर भाग निकले। पुलिस ने इनकी कार को रुड़की सेना चौक पर रोक लिया और वाहन को सीज कर दिया। यातायात पुलिस ने बिना स्क्रीनिंग कराए ही युवक को छोड़ दिया। यातायात पुलिस की यह चूक भारी पड़ सकती है।

loksabha election banner

नारसन बार्डर पर बाहर से आने वाले लोगों के नाम पते नोट करने के बाद इनकी स्क्रीनिंग की जाती है। इसके बाद ही इन लोगों को प्रदेश की सीमा में दाखिल होने दिया जा रहा है। एक दिल्ली नंबर की कार नारसन बार्डर पर आकर रुकी। कार सवार युवकों ने पुलिस को चकमा दिया और कार लेकर प्रदेश की सीमा में दाखिल हो गए। 

इसके बाद पुलिस ने वायरलैस पर मैसेज फ्लैश कर दिया। रुड़की यातायात पुलिस ने सेना चौक पर कार को रोक लिया। पूछताछ में युवकों ने बताया कि उन्हे हरिद्वार जाना है। दोनों युवक नशे की हालात में थे। जिस पर इनकी कार को सीज कर दोनों को छोड़ दिया। 

चौंकाने वाली बात यह रही कि यातायात पुलिस ने भी इनकी स्क्रीनिंग नहीं कराई। जिसके चलते बिना स्क्रीनिंग के ही दोनों युवक वहां से चले गए। जबकि दोनों युवक दिल्ली के थे। दिल्ली कोरोना का हॉट स्पॉट है। ऐसे में यातायात पुलिस की यह लापरवाही भारी पड़ सकती है। एसपी देहात एसके सिंह का कहना है कि दोनों युवकों की स्क्रीनिंग कराई जानी चाहिए थी। मामले की जांच कराई जाएगी।

क्वारंटाइन में बाहर घूम रहे युवक पर केस दर्ज

लक्सर क्षेत्र के मुंडाखेड़ा कलां गांव में होम क्वारंटाइन का उल्लंघन कर बाहर घूम रहे युवक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक मुंडाखेड़ा कलां गांव निवासी फैजान को 22 मई को 21 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन किया गया था। 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 112 पर क्वारंटाइन उल्लंघन की फर्जी शिकायतों का अंबार

इस बीच युवक गांव में होम क्वारंटाइन का उल्लंघन कर घूम रहा था। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो युवक बाहर घूमता मिला। युवक के खिलाफ डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: Lockdown का उल्लंघन करना पड़ा भारी, 597 लोगों को किया गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.