रुड़की, जेएनएन। धोखा देकर दूसरी शादी करने वाले युवक और उसके परिजनों पर महिला ने उत्पीड़न और छह माह के बेटे को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में पति और उसकी पहली पत्नी समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है। 

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर स्थित एक अपार्टमेंट में रहने वाली महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह वर्ष 2016 में करौंदी गांव के पास एक फैक्ट्री में काम करती थी। इस दौरान उसकी मुलाकात वतन सैनी निवासी सुभाषनगर, ज्वालापुर, हरिद्वार से हुई थी। दोनों के बीच कुछ समय बाद प्रेम संबंध बन गए। पीड़िता का कहना है कि वतन सैनी उसे मसूरी स्थित एक होटल में ले गया और शादी का झांसा देकर संबंध बनाए। इसके बाद एक मंदिर में ले जाकर गुपचुप तरीके से उसके साथ शादी कर ली। 

वतन सैनी पहले से ही शादीशुदा था। यह बात उसने युवती से छिपाई थी। दोनों रामनगर स्थित एक अपार्टमेंट में रहने लगे। आरोप है कि उसके गर्भवती होने पर वतन सैनी ने मारपीट की और उसे गलत दवा दिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। इसके कुछ समय बाद वह फिर से गर्भवती हुई। उसने एक बेटे को जन्म दिया। इस दौरान महिला को पता चला कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा है। उसके विरोध करने पर पति वतन सैनी और उसकी पहली पत्नी शालू और अन्य लोगों ने उसका उत्पीड़न किया और फिर उसे रुड़की छोड़कर चले जाने को कहा। ऐसा न करने पर उसके छह माह के बेटे को जान से मारने की धमकी दी। 

यह भी पढ़ें: खाना बनाने से किया इनकार तो पत्नी को पीटा, फिर गुस्साई महिला ने पति को जड़े थप्पड़

गंगनहर कोतवाली के एसआइ देवराज शर्मा ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने युवती की तहरीर पर पति वतन सैनी, उसके पिता मांगेराम, उसकी पहली पत्नी शालू, ससुर, उसके साले आकाश पर मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: पति एक और पत्नियां दो, महिला हेल्पलाइन के बाहर काटा हंगामा; जानिए पूरा मामला

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप