Move to Jagran APP

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

कलियर में डेढ़ महीने पहले मिले शव की शिनाख्त हो गर्इ। युवक की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 06:33 PM (IST)Updated: Wed, 12 Dec 2018 06:33 PM (IST)
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

रुड़की, जेएनएन। कलियर से डेढ़ महीने पहले जिस युवक का शव गंगनहर किनारे से बरामद हुआ था। उसकी हत्या पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। सहारनपुर पुलिस ने पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर इस राज से पर्दा उठाया है। सहारनपुर पुलिस ने कलियर पहुंचकर आरोपितों से मृतक के कपड़ों की शिनाख्त कराई है।

loksabha election banner

कलियर में पुरानी गंगनहर के किनारे झाड़ियों से 30 अक्टूबर को कलियर पुलिस ने एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया था। शव क्षत-विक्षत हालत में था। पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से शव की शिनाख्त के प्रयास कराए थे, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई थी। 

इस मामले में उस समय नया मोड़ आ गया, जब सहारनपुर मंडी थाने की पुलिस कलियर पहुंची। मंडी थाने के एसआइ देवेंद्र कुमार एक महिला मजहबी निवासी मुगल माजरा थाना कोतवाली और उसके प्रेमी मोहतरम निवासी धतौली थाना फतेहपुर जिला सहारनपुर को लेकर कलियर पहुंचे थे। देवेंद्र कुमार ने गंगनहर किनारे मिले शव की फोटो और मृतक के कपड़ों की दोनों से शिनाख्त कराई। महिला और उसके प्रेमी ने कपड़ों से मृतक की शिनाख्त नसीब (36 वर्ष) पुत्र बुंदु हसन निवासी ग्राम मुगल माजरा थाना कोतवाली देहात सहारनपुर हाल निवासी अजीम कॉलोनी थाना मंडी सहारनपुर उप्र के रूप में की। 

एसआइ देवेंद्र कुमार ने बताया कि मजहबी ने अपने प्रेमी मोहतरम के साथ मिलकर 18 अक्टूबर 2018 को अपने पति नसीब की हत्या कर दी थी। नसीब दोनों के प्रेम संबंधों में बाधक बन रहा था। जिसके बाद उन्होंने उसकी हत्या कर शव को कलियर में पुरानी गंगनहर के पास फेंक दिया था। इसके बाद मजहबी ने पुलिस और परिजनों को चकमा देने के लिए थाना कोतवाली देहात सहारनपुर में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। 

नसीब के पिता को अपनी पुत्रवधु और उसके प्रेमी पर शक हो गया था। जिसके चलते उसने पुत्रवधु मजहबी और उसके प्रेमी मोहतरम पर 30 नवंबर को अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के बाद आरोपित फरार हो गए थे। कुछ दिन बाद आरोपितों ने कोर्ट में सरेंडर किया था। 

एसआइ देवेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई। आरोपितों ने बताया कि नसीब की हत्या के बाद कलियर गंगनहर में फेंका गया था। पुलिस ने कपड़ों के आधार पर मृतक की शिनाख्त की। पुलिस पूरी कार्रवाई के बाद मृतक के कपड़े भी अपने साथ ले गई।

यह भी पढ़ें: युवक की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने आरोपित के घर पर की जमकर तोड़फोड़

यह भी पढ़ें: सहकारी समिति के लिपिक की गोली मारकर हत्या, बैग लेकर फरार हुए बदमाश

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में सो रहे ग्रामीण की गला रेतकर की गई हत्‍या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.