Move to Jagran APP

प्रेमिका ने भाइयों के साथ मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, वजह जान आप भी चौंक जाएंगे

प्रेमी के रिश्ते की बात चलने से नाराज महिला ने अपने भाइयों के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा किया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 06:46 PM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 06:46 PM (IST)
प्रेमिका ने भाइयों के साथ मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, वजह जान आप भी चौंक जाएंगे
प्रेमिका ने भाइयों के साथ मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, वजह जान आप भी चौंक जाएंगे

रुड़की, जेएनएन। प्रेमिका ने युवक रोजी के रिश्ते की बात चलने से नाराज होकर भाइयों के साथ मिलकर कत्ल की साजिश रच दी। पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। महिला पहले रोजी को एक बाबा के पास जाने का बहाना बनाकर उसे अपने साथ बरला ले गई थी, जहां उसने भाइयों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

loksabha election banner

रविवार को सिविललाइंस कोतवाली में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसएसपी सैंथिल अबुधई कृष्ण राज एस ने बताया कि कलियर थाना क्षेत्र के निवादा गांव निवासी रोजी(30 वर्ष) जुलाई को लापता हो गया था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने रोजी के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली तो उसकी आखिरी लोकेशन बरला जिला मुजफ्फरनगर की मिली। जांच में यह भी पता चला कि रोजी की घर से जाने से पहले नगला इमरती निवासी शिक्षा से मुलकात हुई थी। 

शिक्षा की शादी कुछ साल पहले रोजी के पड़ोस में रहने वाले एक युवक से हुई थी। शनिवार को थाना प्रभारी अजय कुमार, एसआइ भवानी शंकर पंत ने महिला को हिरासत में लिया तो पता चला कि उसके रोजी के साथ प्रेम संबंध थे, जिसका पता चलते ही शिक्षा के पति ने दो माह पहले उसे घर से निकाल दिया था। महिला अपने मायके में रह रही थी। एसएसपी ने बताया कि महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया।

एसएसपी ने बताया कि रोजी के रिश्ते की बात चलने से शिक्षा नाराज थी, जिसके चलते उसने अपने भाई रोहित कुमार उर्फ विक्की और आदेश कुमार के साथ मिलकर रोजी को सबक सिखाने की योजना बनाई। योजना के मुताबिक शिक्षा ने 30 जुलाई को रोजी को अपने साथ बरला में एक बाबा के पास चलने को कहा। उसकी बातों में आकर रोजी उसे बाइक से बरला में ले गया। वहां पहले से ही मौजूद शिक्षा के भाई रोहित, आदेश और उनके साथी रजत उर्फ खतरा ने मिलकर रोजी के साथ मारपीट कर गमछे से उसका गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपित फरार हो गए थे। शनिवार को रोजी का शव और उसके पास खड़ी बाइक बरामद की गई। 

पुलिस टीम को ढाई हजार इनाम की घोषणा

एसएसपी ने हत्याकांड से पर्दा उठाने वाली पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है। एसएसपी इस हत्याकांड से पर्दा उठाने का पूरा श्रेय एसपी देहात नवनीत सिंह, थाना प्रभारी अजय कुमार और कलियर पुलिस टीम को दिया है। एसएसपी ने पुलिस टीम की पीठ थपथपाई है।

यह भी पढ़ें: शराब के नशे में कहासुनी के बाद साथी ने ट्रक चालक का सिर कुचल की थी हत्या, चढ़ा हत्थे

यह भी पढ़ें: तीन मासूमों की मौत के बाद जिंदगी की जंग हार गई मां

यह भी पढ़ें: परिवार के कत्ल की कोशिश का मामला, अस्पताल में भर्ती मासूम भूमिका ने भी तोड़ दम

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.