डोईवाला, जेएनएन। डोईवाला कोतवाली अंतर्गत नागल ज्वालापुर ग्राम सभा के मेहरा बस्ती में चार दिन पहले मंगलवार तड़के घटित सनसनीखेज वारदात में घायल किशोरी भूमिका ने जौलीग्रांट स्थित अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। अस्पताल में भर्ती उसकी मां रीना देवी भी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। 

डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत  नागल ज्वालापुर ग्राम सभा में 30 जुलाई को सनसनीखेज वारदात सामने आई थी। राम सिंह उर्फ मानसिंह ने तीन बच्चों और पत्नी पर प्राणघातक हमला कर दिया था। इस हमले में पुत्र विनय के साथ ही पुत्री मुस्कान की दर्दनाक मौत हो गई। गंभीर घायल पुत्री भूमिका और उसकी मां रीना देवी को उपचार के लिए हिमालयन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

कोतवाल राकेश सिंह गुसाईं ने बताया कि शुक्रवार सुबह पांच बजे भूमिका ने दम तोड़ दिया, जबकि उसकी मां रीना की हालत भी गंभीर बनी हुई है। हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट के प्रशासनिक अधिकारी मुकेश ममगाईं ने बताया कि आइसीयू में भर्ती रीना देवी का हॉस्पिटल के चिकित्सा विशेषज्ञों की देखरेख में इलाज चल रहा है। 

लोगों ने किया अंतिम संस्कार 

भूमिका की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई। पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार दोपहर भूमिका का अंतिम संस्कार कर दिया गया। स्थानीय निवासी शोभित उनियाल ने बताया कि नागल ज्वालापुर बड़ोंवाला स्थित सुसुवा नदी श्मशान घाट में शाम 4:30 बजे मासूम भूमिका के परिवार के लोगों व स्थानीय ग्रामीणों की उपस्थिति में अंतिम संस्कार किया गया। 

राज्य सरकार वहन करेगी उपचार खर्च 

प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भूमिका की मौत पर दुख जताया। उसकी मां रीना देवी के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की। साथ ही रीना देवी के उपचार का समस्त खर्च राज्य सरकार की ओर से वहन किए जाने की बात कही है। जानकारी मुख्यमंत्री के ओएसडी धीरेंद्र पंवार ने दी। 

यह भी पढ़ें: पति ने साथ रखने से किया इन्कार तो युवती ने काटी नस Dehradun News

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश में एक विवाहिता ने प्रेमी संग फांसी लगाई, पढ़िए पूरी खबर Dehradun News

यह भी पढ़ें: मां की डांट से नाराज किशोरी ने पंखे से लटककर दी जान

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप