रुड़की, जेएनएन। महिला को एटीएम बंद होने का झांसा देकर उसके खाते से 52 हजार की रकम साफ कर दी गई। पीड़ित महिला की शिकायत पर गंगनहर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

दरअसल, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के आवास-विकास कॉलोनी निवासी रीता का शहर के एक्सिस बैंक में खाता है। गुरुवार को उनके मोबाइल पर एक फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि वह बैंक का अधिकारी बोल रहा है। उसने बताया कि उनके एटीएम कार्ड की अवधि समाप्त हो गई है। अगर उन्होंने अपने एटीएम कार्ड का नवीनीकरण नहीं कराया तो उनका एटीएम कार्ड बंद कर दिया जाएगा। उसने बताया कि वह ऑनलाइन उनके एटीएम कार्ड का नवीनीकरण कर सकता है। इसके लिए उन्हें अपने खाते से जुड़ी कुछ अहम जानकारी देनी होगी।

एटीएम कार्ड ब्लॉक होने के झांसे में आते हुए रीता ने उसे अपने एटीएम कार्ड से जुड़ी जानकारी दे दी।

यह भी पढ़ें: स्मैक तस्करी में दो महिलाओं सहित चार को किया गिरफ्तार Dehradun News

एटीएम कार्ड का पासवर्ड और अन्य जानकारी देने के कुछ ही देर बाद महिला के खाते से 52 हजार की रकम साफ हो गई। खाते से निकासी का मैसेज मोबाइल पर आने के बाद उन्हें इसकी जानकारी हुई। ठगी के बाद पीड़ित महिला ने बैंक जाकर पता किया तो बैंक अधिकारियों ने उन्हें मुकदमा दर्ज कराने को कहा। जिसके बाद उसने गंगनहर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: 70 हजार रुपये लेकर भागा टप्पेबाज दबोचा, भेजा गया जेल Dehradun News

यह भी पढ़ें: देहरादून में चोरी के दस क्विंटल सरिया के साथ दो गिरफ्तार Dehradun News

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप