Move to Jagran APP

70 हजार रुपये लेकर भागा टप्पेबाज दबोचा, भेजा गया जेल Dehradun News

एनजीओ संचालिका से हुई सत्तर हजार रुपये की टप्पेबाजी का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से 68 हजार रुपये भी बरामद कर लिए गए हैं।

By Edited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 08:40 PM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 11:19 AM (IST)
70 हजार रुपये लेकर भागा टप्पेबाज दबोचा, भेजा गया जेल Dehradun News
70 हजार रुपये लेकर भागा टप्पेबाज दबोचा, भेजा गया जेल Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। प्रेमनगर बाजार में एनजीओ संचालिका से हुई सत्तर हजार रुपये की टप्पेबाजी का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से 68 हजार रुपये भी बरामद कर लिए गए हैं। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि आरोपित को कोर्ट में पेश कर दिया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार वैभव तिवारी की मां राधा तिवारी एक एनजीओ चलाती हैं। वैभव का आरोप है कि वह मां के साथ अपनी कार से आढ़त बाजार में एनजीओ के लिए सामान की खरीदारी के लिए गए थे। वहां से लौटते हुए शाम हो गई। प्रेमनगर में गुरुद्वारा चौक के पास गाड़ी बैक करते समय कार की पिछली सीट पर रखा उनकी मां का पर्स लेकर एक युवक फरार हो गया। 

उस समय गाड़ी के पिछले दरवाजे का शीशा खुला हुआ था। मामले में मुकदमा दर्ज कर खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया। सीसीटीवी फुटेज से युवक की पहचान होने के बाद मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया तो आरोपित युवक को बुधवार को प्रेमनगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित की पहचान सन्नी कन्नौजिया पुत्र छोटेलाल कन्नौजिया निवासी शिवपुरी प्रेमनगर के रूप में हुई है। उसके पास से राधा तिवारी का पर्स और उसमें रखी आइडी बरामद कर ली गई। पूछताछ में सन्नी ने बताया कि वह नशे का आदी है और नशा खरीदने के लिए यह कृत्य किया है।

चोरी की सूमो के साथ दो गिरफ्तार 

शिमला बाईपास पर सड़क किनारे खड़ी सूमो लेकर फरार दो शातिर वाहन चोरों को पटेलनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि मंगलवार को राम बहादुर निवासी पित्थूवाला ने बताया कि सोमवार की रात उनकी सूमो चोरी हो गई। सीसीटीवी फुटेज से सूमो को ले जाने के रास्ते की जांच की गई। इस बीच बुधवार को मोहब्बेवाला में उसकी सूमो को देखा गया।

यह भी पढ़ें: देहरादून में चोरी के दस क्विंटल सरिया के साथ दो गिरफ्तार Dehradun News

गाड़ी लेकर भाग रहे दो युवकों को किसी तरह से काबू में किया गया। आरोपितों की पहचान अनवर उर्फ समीर कुरैशी पुत्र अख्तर कुरैशी निवासी गंदेवाड़ा थाना फतेहपुर, सहारनपुर व खुर्शीद पुत्र राशिद निवासी कस्बा व तहसील भगवानपुर, हरिद्वार के रूप में हुई। दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: स्मैक तस्करी में दो महिलाओं सहित चार को किया गिरफ्तार Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.