Move to Jagran APP

Rishabh Pant: ऋषभ पंत कार हादसे में बड़ा खुलासा, NHAI ने किया दुर्घटनास्‍थल पर गड्ढा होने से इन्‍कार

Rishabh Pant क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के स्थान पर किसी भी तरह का गड्ढा होने से राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने इन्‍कार किया है। डीडीसीए एवं मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत के हवाले से कहा था कि सड़क में गड्ढा बचाने की वजह से कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है।

By Raman TyagiEdited By: Nirmala BohraPublished: Tue, 03 Jan 2023 04:01 PM (IST)Updated: Tue, 03 Jan 2023 04:01 PM (IST)
Rishabh Pant: ऋषभ पंत कार हादसे में बड़ा खुलासा, NHAI ने किया दुर्घटनास्‍थल पर गड्ढा होने से इन्‍कार
Rishabh Pant: किसी भी तरह का गड्ढा होने से राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने इन्‍कार किया है।

जागरण संवाददाता, रुड़की : Rishabh Pant: क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के स्थान पर किसी भी तरह का गड्ढा होने से राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने इन्‍कार किया है। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि इस स्थान पर किसी भी तरह का पेंचवर्क आदि नहीं किया गया है।

loksabha election banner

क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दुर्घटनाग्रस्त होने की सही वजह अभी तक सामने नहीं आई है। पहले दिन जहां पुलिस ने ऋषभ पंत के हवाले से दावा किया था कि नींद की झपकी की वजह दुर्घटना का कारण बनी है। वहीं डीडीसीए एवं मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत के हवाले से कहा कि सड़क में गड्ढा बचाने की वजह से कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है।

राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने मौके पर किसी भी तरह के गड्ढे होने से इन्‍कार किया

इतना ही नहीं यह भी कहा गया कि सड़क पर कोई काली चीज को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ है। सभी विरोधाभास के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने मौके पर किसी भी तरह के गड्ढे होने से इन्‍कार किया है। एनएचएआइ के परियोजना निदेशक पीएस गुंसाई ने बताया कि जिस स्थान पर क्रिकेटर की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है वहां पर किसी तरह का कोई गड्ढा नहीं है।

किसी तरह का कोई पेंचवर्क या दूसरा कार्य नहीं किया गया

इसके अलावा यहां पर पूर्व में किसी तरह का कोई पेंचवर्क या दूसरा कार्य नहीं किया गया है। कई टीम मौके पर आकर निरीक्षण तक कर चुकी हैं। उन्होंने इस बात से इन्‍कार किया कि हादसे के बाद दुर्घटनास्थल पर किसी तरह की मरम्मत का कार्य किया गया है। सब कुछ यथावत है।

बताते चलें कि तीन दिन पहले डीडीसीए के निदेशक श्याम शर्मा ने मैक्स में क्रिकेटर ऋषभ पंत ने मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि जिस जगह दुर्घटना हुई है वहां पर गड्ढा था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है।

वहीं इसके अगले दिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि क्रिकेटर ऋषभ पंत ने उन्हें बताया कि जिस स्थान पर दुर्घटना हुई है वहां पर अचानक गड्ढा आ गया था और काली चीज को बचाने के चक्कर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.