Move to Jagran APP

Haridwar News: नकदी लूटने के लिए एटीएम मशीन उखाड़ रहे थे बदमाश, पुलिस की सतर्कता से लुटने से बचे 13 लाख रुपये

Haridwar News नकदी लूटने को उखाड़ी एटीएम मशीन पांच बदमाश गिरफ्तार। कनखल क्षेत्र की घटना चेतक पुलिसकर्मी के मुस्तैदी से पकड़े गए बदमाश। बरामद हुआ एटीएम मशीन उखाड़ने का सामान। एसएसपी ने दिया मुस्तैद सिपाहियों को इनाम।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaMon, 27 Mar 2023 02:08 PM (IST)
Haridwar News: नकदी लूटने के लिए एटीएम मशीन उखाड़ रहे थे बदमाश, पुलिस की सतर्कता से लुटने से बचे 13 लाख रुपये
Haridwar News: एटीएम मशीन उखाड़ने में पकड़े गए बदमाश।

हरिद्वार, जागरण संवाददाता। नकदी लूटने के लिए एटीएम मशीन उखाड़ कर ले जा रहे पांच बदमाशों को कनखल थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से एटीएम मशीन व हथियार बरामद हुए हैं। पांचों आरोपित पथरी क्षेत्र में पतंजलि फूड पार्क में काम करते हैं।

गश्त पर थे सिपाही

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि रात करीब ढाई बजे चेतक सिपाही सुनील राणा व गजय तोमर को गश्त के दौरान जगजीतपुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम के अंदर से कुछ आवाजे सुनाई दी। बाहर जनरेटर की आड़ लिए बैठे एक युवक को पकड़ कर पूछताछ की उसके बाकी साथी अंदर एटीएम मशीन उखाड़ रहे हैं।

एटीएम तोड़ने का सामान लाए थे साथ

दोनों पुलिसकर्मियों ने तुरंत इसकी सूचना थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ को दी। जिसके बाद पुलिस टीम ने एटीएम के अंदर घुसे चार अन्य बदमाशों को पकड़ लिया। उनके पास से नाजायज तमंचे, एटीएम तोड़ने के लिए लाई गई हथौड़ी, कुल्हाड़ी, मिर्ची पाउडर व अन्य सामान बरामद हुआ। एटीएम मशीन में 13, लाख 54,000 रुपए मौजूद थे। एसएसपी ने मुस्तैदी के लिए दोनों चेतक पुलिसकर्मियों को 5000 का इनाम देते हुए पुलिस टीम को शाबाशी दी है।

गिरफ्तार आरोपी

  • अमन निवासी मुंडाखेड़ा लक्सर
  • अभिषेक निवासी मुंडाखेड़ा लक्सर
  • विशाल निवासी फेरपुर पथरी
  • दीक्षांत निवासी फेरपुर पथरी
  • नरेश निवासी फेरपुर पथरी