रुड़की, जेएनएन। आदर्शनगर से तीन दिन पहले चोरी हुई बाइक के साथ पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। वहीं, पकड़े गए आरोपितों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र के आदर्शनगर कॉलोनी निवासी अभिषेक की मोटरसाइकिल घर के बाहर से चोरी हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में अभिषेक की तहरीर पर बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले थे। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध युवक ट्रेस हुआ था, जिसके आधार पर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही थी। शनिवार की शाम को पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। एसआइ संजय नेगी को एक बाइक सवार युवक दिखाई दिया, जिसका हुलिया आदर्शनगर में हुई बाइक चोरी के संदिग्ध आरोपित से मेल  खा रहा था। 

पुलिस ने संदेह के आधार पर बाइक सवार को रोक लिया और पूछताछ की। पुलिस ने कागजात चेक किए तो पता चला कि यह वही बाइक है जो कि तीन दिन पहले आदर्शनगर से चोरी हुई थी। एक के साथ एक अन्य युवक भी बाइक पर था। पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई।

यह भी पढ़ें: गोदाम से तार चोरी करने में कबाड़ी समेत चार गिरफ्तार Dehradun News

पूछताछ में आरोपित ने अपने नाम शराफत निवासी भारनगर कोतवाली रुड़की बताया, जबकि दूसरे ने अपना नाम आरिफ निवासी मोहल्ला पठानपुरा, कोतवाली रुड़की बताया। आरोपितों ने बताया कि उन्होंने ही यह बाइक चोरी की थी। यह बाइक वह कहीं बेचने की फिराक में थे। पकड़ा गया आरोपित शराफत गंगनहर कोतवाली में कॉपर चोरी के मामले में पकड़ा जा चुका है।

यह भी पढ़ें: सैन्यकर्मी के घर पर चोरों ने बोला धावा, नगदी समेत लाखों का माल साफ

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस