Move to Jagran APP

सैन्यकर्मी के घर पर चोरों ने बोला धावा, नगदी समेत लाखों का माल साफ

हरिद्वार के रुड़की में चोरों ने एक सैन्यकर्मी के घर पर धावा बोल दिया। चोरों ने लाखों की नगदी समेत जेवरात पर हाथ साफ किया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 08 Nov 2019 08:42 PM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 08:42 PM (IST)
सैन्यकर्मी के घर पर चोरों ने बोला धावा, नगदी समेत लाखों का माल साफ
सैन्यकर्मी के घर पर चोरों ने बोला धावा, नगदी समेत लाखों का माल साफ

रुड़की, जेएनएन। सैन्यकर्मी के घर से चोरों ने नकदी और जेवरात समेत लाखों का माल साफ कर दिया। पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच शुरू करने के साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

loksabha election banner

सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र के डंडेरा स्थित राजविहार कॉलोनी निवासी हरीश चंद सैन्यकर्मी है। इस समय उनकी मेरठ में तैनाती है। तीन दिन पहले सैन्यकर्मी अपने  परिवार के साथ उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले के मंडावर में पूजन में शामिल होने गए थे। गुरुवार की रात को चोरों ने मकान के ताले तोड़ दिए। चोरों ने मकान के अंदर दाखिल होकर आलमारी का ताला तोड़कर करीब 40 हजार की नकदी और लाखों के जेवरात साफ कर दिए। 

इसके बाद आरोपित लाखों का माल समेटकर फरार हो गए। शुक्रवार को परिवार के लोग जब घर पहुंचे तो ताला टूटे देख वह दंग रह गए। मकान के अंदर जाने पर आलमारी का ताला टूटा हुआ मिला। साथ ही घर का सारा सामान बिखरा हुआ मिला। आलमारी की जांच करने पर चोरी हुए माल का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पीड़ित की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। जिससे की आरोपितों को ट्रेस किया जा सके।

यह भी पढ़ें: गोदाम से तार चोरी करने में कबाड़ी समेत चार गिरफ्तार Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.