रुड़की, जेएनएन। सैन्यकर्मी के घर से चोरों ने नकदी और जेवरात समेत लाखों का माल साफ कर दिया। पुलिस को मामले की तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच शुरू करने के साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र के डंडेरा स्थित राजविहार कॉलोनी निवासी हरीश चंद सैन्यकर्मी है। इस समय उनकी मेरठ में तैनाती है। तीन दिन पहले सैन्यकर्मी अपने  परिवार के साथ उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले के मंडावर में पूजन में शामिल होने गए थे। गुरुवार की रात को चोरों ने मकान के ताले तोड़ दिए। चोरों ने मकान के अंदर दाखिल होकर आलमारी का ताला तोड़कर करीब 40 हजार की नकदी और लाखों के जेवरात साफ कर दिए। 

इसके बाद आरोपित लाखों का माल समेटकर फरार हो गए। शुक्रवार को परिवार के लोग जब घर पहुंचे तो ताला टूटे देख वह दंग रह गए। मकान के अंदर जाने पर आलमारी का ताला टूटा हुआ मिला। साथ ही घर का सारा सामान बिखरा हुआ मिला। आलमारी की जांच करने पर चोरी हुए माल का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पीड़ित की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। जिससे की आरोपितों को ट्रेस किया जा सके।

यह भी पढ़ें: गोदाम से तार चोरी करने में कबाड़ी समेत चार गिरफ्तार Dehradun News

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस