हरिद्वार, जेएनएन। कनखल के बैरागी कैंप के पास एक चाय विक्रेता का पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी गई। आरोपित उसका पड़ोसी बताया जा रहा है। वह दिल्ली का रहने वाला है और घटना के बाद से फरार है। हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार हरिद्वार का रहने वाले पांडे की बैरागी घाट पर चाय की दुकान है और वह पास की बस्ती में एक झोपड़ी में रहता था। आरोप है कि पांडे की झोपड़ी में कुछ महिलाओं का आना-जाना था। इससे पड़ोस में रहने वाला प्रदीप बंगाली विरोध करता था। प्रदीप मूलरूप से नंदनगरी दिल्ली का रहने वाला है। इस बात पर दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हो चुका था।

बताया जा रहा है कि शनिवार रात भी दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा हुआ। आरोप है कि प्रदीप शराब के नशे में था और झगड़े के दौरान उसने पांडे के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। पांडे की मौके पर ही मौत हो गई। आस-पास के लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

एसओ कनखल हरिओम राज चौहान ने बताया कि पांडे कई साल से बैरागी घाट पर चाय की दुकान चला रहा था, लेकिन आसपास के लोग उसके बारे में ज्यादा नहीं जानते। यहां तक कि लोगों को उसका सही नाम भी नहीं पता है। पुलिस उसके परिजनों का पता भी लगा रही है।  कुछ लोगों ने उसके मुरादाबाद का निवासी होने की जानकारी दी है। 

यह भी पढ़ें: माता-पिता से मारपीट के मामले में बेटे और बहू पर मुकदमा दर्ज Dehradun News

प्रदीप से डरते हैं झुग्गीवासी

आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि प्रदीप बंगाली दबंग छवि का है और झुग्गी के लोग उससे डरते हैं। वह पार्टियों में वेटर का काम करता है और  अक्सर शराब पीकर ही घर लौटता है। अक्सर उसका किसी न किसी से झगड़ा होता रहता था। यहां तक कि उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाला व्यक्ति भी खौफ में है। पुलिस ने उसे सुरक्षा का भरोसा दिया है।

यह भी पढ़ें: ट्रक चालक ने साथी के साथ मिलकर युवक को गोदा, अस्पताल में भर्ती

Edited By: Raksha Panthari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट