हरिद्वार, जेएनएन। हरिद्वार जिले में ज्वालापुर के गांव सराय में दो युवकों ने मीटर रीडर का दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। उनका कहना था कि मीटर रीडर हर बार ज्यादा रीडिंग भरता है, जिस के चलते लगातार उनका बिजली का बिल ज्यादा आता है। मीटर रीडर की पिटाई की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में उसके साथी ज्वालापुर कोतवाली पहुंचे और आरोपित की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इसके बाद पुलिस गांव पहुंची तो आरोपित भाग निकले।

पुलिस के अनुसार ऊर्जा निगम में संविदा पर काम करने वाला मीटर रीडर रोबिन गांव सराय में मीटर की रीडिंग लेने गया था। रोबिन एक ग्रामीण के घर के बाहर लगे मीटर की रीडिंग ले रहा था, उसी समय वहां दो युवक पहुंचे और गलत तरीके से रीडिंग लेने का आरोप लगाने लगे। उनका कहना था कि गलत रीडिंग के कारण ज्यादा बिल आता है। मीटर रीडर का कहना था कि ज्यादा बिल की शिकायत ऊर्जा निगम के कार्यालय पहुंचकर की जा सकती है। 

मीटर रीडर के इतना कहते ही दोनों युवक भड़क गए और मीटर रीडर रोबिन के साथ गाली-गलौज करने लगे, जिसके बाद उसने दोनों युवकों का विरोध किया। आरोप है कि युवक उसकी पिटाई करने लगे, उन्होंने रोबिन को लात-घूसों से बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें: इंटक प्रदेश अध्यक्ष ट्विंकल पर किया जानलेवा हमला Dehradun News

जानकारी मिलने पर अन्य मीटर रीडर एकत्र होकर कोतवाली पहुंचे और दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों के घर पर दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं आए। एसएसआइ विकास भारद्वाज ने बताया कि आरोपित पकड़ में नहीं आते हैं तो उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: माता-पिता से मारपीट के मामले में बेटे और बहू पर मुकदमा दर्ज Dehradun News

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप