Move to Jagran APP

मकान मालिक के बेटे कर अपहरण कर फरार हुआ सहारनपुर का दंपति

हरिद्वार के बहादराबाद में एक किराएदार दंपति अपने मकान मालिक के बेटे का अपहरण कर फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 11 Apr 2018 07:23 PM (IST)Updated: Thu, 12 Apr 2018 05:08 PM (IST)
मकान मालिक के बेटे कर अपहरण कर फरार हुआ सहारनपुर का दंपति
मकान मालिक के बेटे कर अपहरण कर फरार हुआ सहारनपुर का दंपति

बहादराबाद [जेएनएन]: सहारनपुर, उत्तर प्रदेश का दंपति बहादराबाद से मकान मालिक के बेटे का अपहरण कर फरार हो गया। पुलिस ने उनकी तलाश में एक टीम उत्तर प्रदेश भेजी है। जबकि, फरार आरोपित के साथ फैक्ट्री में काम करने वाले दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। घटना के बाद से बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, बहादराबाद कस्बे की हरिजन बस्ती में संदीप के मकान में देवबंद, सहारनपुर के गांव रणखंडी निवासी रिंकू व उसकी पत्नी प्रीति किराये पर रहते थे। संदीप खेतीबाड़ी करता है। जबकि रिंकू व उसकी पत्नी सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करते हैं। पति-पत्नी अक्सर संदीप के दो साल के बेटे देविक उर्फ गुन्नू को प्यार-दुलार भी करते थे। बुधवार सुबह गुन्नू घर के बाहर खेल रहा था। तभी प्रीति ने उसका अपहरण कर लिया और अपने साथ ले गई। 

पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने संदीप के घर आकर उसकी पत्नी सविता को यह जानकारी दी। युवक ने बताया कि उसने प्रीति को बच्चे के साथ बस में बैठकर रुड़की की तरफ जाते हुए देखा है। युवक की बात सुनकर सविता के पैरों तले जमीन खिसक गई। इस सूचना से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। बहादराबाद थाना प्रभारी मनोहर भंडारी ने संदीप के घर पहुंचकर पूरी जानकारी जुटाई। रिंकू व प्रीति के मूल पते की जानकारी लेते हुए एक पुलिस टीम को तत्काल सहारनपुर भेज दिया गया।

रिंकू के साथ काम करने वाले दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं, पुलिस ने सविता की तहरीर पर प्रीति के खिलाफ उसके बेटे के अपहरण का मुकदमा भी दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी मनोहर भंडारी ने बताया कि उपनिरीक्षक दीपक ङ्क्षलगवाल के नेतृत्व में पुलिस टीम को सहारनपुर भेज दिया गया है। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: किशोरी से दुष्कर्म में 10 साल की कठोर सजा, देना होगा जुर्माना

यह भी पढ़ें: दहेज हत्या के दोषी मां-बेटे को आजीवन कारावास की सजा

यह भी पढ़ें: सात साल की बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास व हत्या में आजीवन कारावास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.