Move to Jagran APP

शूटिंग के लिए मोदी भवन के एक कमरे में होगी तापसी पन्नू की गृहस्थी

फिल्म हसीन दिलरुबा की अधिकांश शूटिंग गंगा किनारे मोदी भवन के एक कमरे में होगी। इसी एक कमरे में हसीन दिलरुबा यानी अभिनेत्री तापसी पन्नू की गृहस्थी जमाई जा रही है।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 11:00 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 11:00 AM (IST)
शूटिंग के लिए मोदी भवन के एक कमरे में होगी तापसी पन्नू की गृहस्थी
शूटिंग के लिए मोदी भवन के एक कमरे में होगी तापसी पन्नू की गृहस्थी

हरिद्वार, जेएनएन। उत्तराखंड में शूट हो रही इस साल की पहली फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की अधिकांश शूटिंग गंगा किनारे मोदी भवन के एक कमरे में होगी। इसी एक कमरे में हसीन दिलरुबा यानी अभिनेत्री तापसी पन्नू की गृहस्थी जमाई जा रही है। फिल्म में अभिनेता विक्रांत मैसी और अभिनेत्री तापसी पन्नू अहम भूमिका में हैं। 

loksabha election banner

वहीं, शूटिंग शेड्यूल न होने के कारण अभिनेता विक्रांत मैसी निर्देशक विनिल मैथ्यू के साथ मसूरी चले गए। फिल्म से जुड़े लोगों के अनुसार अधिकांश शूटिंग हरिद्वार के साथ-साथ ऋषिकेश में होनी है। कुछ सीन देहरादून और मसूरी में भी शूट होने की योजना है। 

शुक्रवार को दिनभर मोदी भवन में शूटिंग की तैयारी होती रही। शूटिंग के लिए सेट तैयार किया गया है। इसमें मोदी भवन के एक कमरे को फिल्म की कहानी के अनुसार तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के घर के तौर पर दिखाया गया है। इनडोर और आउटडोर दोनों ही लोकेशन में फिल्म की शूटिंग होनी है। 

इसके अलावा हरकी पैड़ी, राज्य अतिथिगृह डाम कोठी, अलकनंदा घाट, अलकनंदा पुल, निरंजनी अखाड़ा पार्किंग, शिवमूर्ति, नाईसोता घाट, कनखल, तुलसी चौक, श्रवणनाथ नगर, बैरागी कैंप, ओम पुल और आसपास का क्षेत्र, मोतीबाजार, वीआइपी घाट व पुल, जय भारत संस्कृत महाविद्यालय घाट में भी फिल्म की शूटिंग की जाएगी। फिल्म से जुड़े इंस्प्रैशन ग्रुप के मयंक सिंह ने बताया कि शूङ्क्षटग की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। 

सेठ रायबहादुर गुजरमल मोदी ने बनवाया था मोदी भवन

निरंजनी अखाड़ा रोड के अंतिम छोर पर स्थित मोदी भवन की नींव सेठ रायबहादुर गुजरमल मोदी ने अपने परिवार के लिए की थी। अब इस परिवार की तीसरी पीढ़ी इसकी देखभाल कर रही है। शूटिग के पूरे मोदी भवन को मार्च 2020 तक के लिए दिल्ली स्थित मोदी परिवार के मुख्यालय से आवंटित कराया गया है। 

यह भी पढ़ें: हसीन दिलरुबा की शूटिंग के लिए विक्रांत मैसी पहुंचे हरिद्वार

मोदी भवन के गंगा तट पर फिल्म की शूटिंग की जानी है। इसकी तैयारी भी पूरी कर ली गई है। मोदी भवन के प्रबंधक पुरुषोत्तम शर्मा ने बताया कि इससे पहले वर्ष 2017 में अभिनेत्री मल्लिका शेरावत भी यहां शूटिंग के लिए आ चुकी है।

यह भी पढ़ें: बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का संदेश देगी जौनसारी एलबम Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.