Move to Jagran APP

Haridwar: नाली से पानी निकासी को लेकर दो समुदाय आमने-सामने, पुलिस तैनात, पिछले साल हनुमान जयंती पर हुआ था बवाल

भगवानपुर डाडा जलालपुर गांव में नाली से पानी की निकासी को लेकर दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। तनातनी बढ़ने पर गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी दोनों पक्षों को समझाने में लगे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Riya PandeyPublished: Thu, 25 May 2023 10:03 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 10:03 PM (IST)
भगवानपुर: डाडा जलालपुर गांव में नाली से पानी की निकासी को लेकर दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए।

संवाद सूत्र, भगवानपुर: डाडा जलालपुर गांव में नाली से पानी की निकासी को लेकर दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। तनातनी बढ़ने पर गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी दोनों पक्षों को समझाने में लगे हैं। बता दें कि गांव में एक साल पहले हनुमान जयंती की शोभायात्रा को लेकर जमकर बवाल हुआ था।

भगवानपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में पानी की निकासी को लेकर दो समुदाय के लोग गुरुवार की देर शाम आमने-सामने आ गए। एक पक्ष पानी की निकासी करने के प्रयास करने लगा तो दूसरे पक्ष ने इसका विरोध कर दिया। इसे लेकर दोनों पक्षों में तीखी नोकझोंक हो गई। जिससे मामला तूल पकड़ा गया। जिसके बाद भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। इसी दौरान मौके पर दोनों पक्षों के काफी लोग भी जुट गए। जिसे देखते हुए पीएसी को बुलाया गया।

मामला गंभीर होने पर भगवानपुर के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आशीष मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए । प्रशासन और पुलिस के अधिकारी दोनों पक्षों को समझाने बुझाने में लगे थे। देर रात तक दोनों पक्षों के लोग मौके पर डटे रहे।

गौरतलब है कि एक साल पहले हनुमान जयंती की शोभायात्रा के दौरान गांव में बवाल हो गया था। जमकर पथराव और आगजनी हुई थी। काफी मशक्कत के बाद बवाल पर काबू पाया गया था। इसे देखते हुए इस गांव को संवेदनशील माना जाता।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.