Move to Jagran APP

बिच्छू गैंग ने घर में घुसकर परिजनों को जमकर पीटा, फायरिंग कर हुए फरार

रुड़की में बिच्छू गैंग ने एक घर में घुसकर परिजनों को जमकर पीटा। आरोपितों ने तमंचे से फायर भी किया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 07:52 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 07:52 PM (IST)
बिच्छू गैंग ने घर में घुसकर परिजनों को जमकर पीटा, फायरिंग कर हुए फरार
बिच्छू गैंग ने घर में घुसकर परिजनों को जमकर पीटा, फायरिंग कर हुए फरार

रुड़की, जेएनएन। बिच्छू गैंग ने डबल फाटक स्थित एक घर में घुसकर परिजनों को जमकर पीटा। आरोपितों ने तमंचे से फायर भी किया। पुलिस ने इस मामले में बिच्छूू गैंग की महिला समेत सात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही महिला समेत दो को धर दबोचा है। 

prime article banner

दरअसल, सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र के डबल फाटक निवासी मेवालाल के घर पर महिला समेत कुछ लोगों ने धावा बोल दिया। घर में घुसते ही बदमाशों ने गाली-गलौज करते हुए लाठी डंडो से हमला कर दिया। आरोपितों ने बताया कि वह बिच्छु गैंग के सदस्य हैं। उन्होंने मेवालाल और उसके परिजनों को जमकर पीटा। यहीं नहीं हमलावरों में शामिल दो आरोपितों ने तमंचे से हवाई फायरिंग भी की। इसके बाद आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए। 

घटना के संबंध में मेवालाल के बेटे ने सिविललाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। सिविललाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि तरुण की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित शिवा, राहुल, तोल्ला, टिंकू, पोप्पो, ज्योति, शिवानी निवासी गोलभट्टा, कोतवाली रुड़की पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पोप्पो और शिवानी को गिरफ्तार किया गया है। गैग के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ की जा रही है।

बिच्छु गैंग ने एक अन्य व्यक्ति पर किया हमला

वहीं, बिच्छु गैंग ने मिलानगर निवासी एक अन्य व्यक्ति पर भी हमला किया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। दरअसल, मोहनपुरा निवासी प्रशांत नेगी पर भी बिच्छु गैंग ने हमला किया था। आरोपितों ने प्रशांत नेगी पर लाठी-डंडों से हमला किया।

यह भी पढ़ें: केदारनाथ से कांग्रेस विधायक मनोज पर पेट्रोल से हमले की कोशिश, गनर ने युवकों को दबोचा

इसके बाद आरोपित धमकी देकर फरार हो गए। आरोपित ने खुद को बिच्छु गैंग से जुड़ा हुआ बताया। इस बावत प्रशांत नेगी ने भी सिविललाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। सिविललाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिवा निवासी गोलभट्टा समेत 12 लोगों पर मुदकमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: केदारनाथ विधायक पर हमले की कोशिश का एक आरोपित गिरफ्तार, तीन की तलाश

क्या है बिच्छु गैंग

गोलभट्टा निवासी कुछ युवक पिछले कुछ समय से क्षेत्र में उत्पात मचा रहे हैं। रास्ते से आने-जाने वाले लोगों से आए दिन गैंग के सदस्य मारपीट करते हैं। इन युवकों ने चर्चाओं में आने के लिए बिच्छु गैंग बना लिया। इस गैंग में आठ से दस युवक शामिल हैं। इसके अलावा इनके परिवार की युवती और महिला खुद को बिच्छु गैंग से जुड़ा हुआ कहती हैं। एक माह पहले यह गैंग उस समय चर्चाओं में आया था। जब इस गैंग से जुड़े युवकों ने रात के समय एक युवती और युवक को बंधक बनाकर पीटा था। इसके बाद इनके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद भी गोल भट्टे के युवक और महिलाएं लोगों से मारपीट कर उन्हें परेशान कर रहे है।

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता के घर आधी रात में हमला, धमाका कर परिवार को दी गई जान से मारने की धमकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.