Move to Jagran APP

फैक्ट्री कर्मी को पत्नी के भाइयों ने किया था आत्महत्या को मजबूर, मुकदमा

फैक्ट्री कर्मी को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में उसकी पत्नी के भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Edited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 07:14 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 08:21 PM (IST)
फैक्ट्री कर्मी को पत्नी के भाइयों ने किया था आत्महत्या को मजबूर, मुकदमा
फैक्ट्री कर्मी को पत्नी के भाइयों ने किया था आत्महत्या को मजबूर, मुकदमा
लक्सर, [जेएनएन]: फैक्ट्री कर्मचारी को पत्नी के भाइयों ने आत्महत्या के लिए मजबूर किया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मुकदमा दर्ज किया है। 
दरअसल, रणजीत सिंह पुत्र रमाशंकर निवासी ग्राम विहार खुर्द थाना पटहेरवा(कुशीनगर) हरिद्वार स्थित टायर फैक्ट्री में कर्मचारी था। रणजीत लक्सर में किराये के मकान में रहता था। शनिवार को रणजीत का शव नगर के भुरनी मार्ग पर श्मशान घाट के सामने गन्ने के खेत में पेड़ से लटका मिला था। 
मृतक की जेब से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया था। जिसमें उसने फैक्ट्री में साथ ही काम करने वाले अपने चार सालों पर प्रताड़ित करने, मारपीट करने और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया था। युवक ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया था। 
रणजीत की मौत की जानकारी मिलने के बाद उसके परिजन कुशीनगर से लक्सर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतक के पिता रमाशंकर की ओर से उसके चार सालों संतोष सिंह पुत्र राजबलम, बृजेश सिंह, दुर्गेश सिंह और अरविंद सिंह पुत्र भगवान सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाल अमरचंद  ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.