मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

हरिद्वार, [जेएनएन]: उत्तराखंड कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी अंबिका सोनी ने कहा मोदी सरकार ने पहले कहा कि नोटबंदी कालेधन और आतंकवाद को मिटाने के लिए है। लेकिन 40 दिनों तक गरीबों को लाइन में भूखे पेट खड़ा कराने से साफ हो गया कि यह गरीबों को मिटाने के लिए था।
कहा जन शुभाशीष यात्रा को मां गंगा का आशीर्वाद मिलेगा। प्रदेश में कांग्रेस सरकार की वापसी होगी। विकास के अधूरे कार्य पूरे होंगे। मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि हरकी पैड़ी से निकली यह जन शुभाशीष यात्रा को मां गंगा और कलियर शरीफ के आशीर्वाद का संगम है।

पढ़ें-कांग्रेस में टिकट को मारामारी, शक्ति प्रदर्शन के साथ सिफारिश भी
कहा उनकी सरकार ने अपने कार्यकाल में दैवीय और दिल्ली वालों की आपदा से भी सफलता पूर्वक निपटा है। कहा दिल्ली वालों ने उनकी सरकार को संकट में डाल कर सोचा की हरीश का गला काट दिया। लेकिन हरिद्वार में माता सती को भी न्याय मिला था।

पढ़ें-नोटबंदी: इस तरह एडजस्टमेंट कर चला रहे हैं घर खर्च, जानिए...
भगवान शंकर की कृपा से दोनों त्रासदी से पार पा गया। इससे दिल्ली वालों का मुंह काला हो गया। इसके बाद सीएम जन शुभाषीश यात्रा के साथ पैदल चलकर कोतवाली तक आए। रास्ते में कई जगह पुष्प वर्षा कर स्वागत हुआ। इसके बाद यात्रा चंद्राचार्य चौक पहुंची। यहां स्वागत के बाद शिवालिक नगर होकर बहादराबाद, धनौरी और कलियर के रास्ते को निकली।

पढ़ें:-काले धन को सफेद करने के खेल में दून के कई बैंक भी रडार पर

पढ़ें-कैबिनेट मंत्री प्रीतम पंवार का ऐलान, धनोल्टी से लड़ेंगे चुनाव

Posted By: Gaurav Kala

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप