Move to Jagran APP

रुड़की : सेल्फी लेते समय गंगनहर में डूबकर लापता हुए दूसरे युवक का शव बरामद

सेल्फी लेते समय गंगनहर में डूबकर लापता हुए दूसरे युवक का शव भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। 18 फरवरी को सोलानी पार्क से आगे कलियर क्षेत्र में गंगनहर पटरी पर दो युवक सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान दोनों गंगनहर में डूबकर लापता हो गए थे।

By Nirmala BohraEdited By: Published: Fri, 25 Feb 2022 05:23 PM (IST)Updated: Fri, 25 Feb 2022 05:23 PM (IST)
रुड़की : सेल्फी लेते समय गंगनहर में डूबकर लापता हुए दूसरे युवक का शव बरामद
सेल्फी लेते समय गंगनहर में डूबकर लापता छात्र का शव बरामद।

जागरण संवाददाता, रुड़की। सेल्फी लेते समय गंगनहर में डूबकर लापता हुए दूसरे युवक का शव पुलिस ने आसफनगर झाल से बरामद कर लिया है, जबकि एक युवक का शव बुधवार को झबरेड़ा क्षेत्र में गंगनहर से बरामद हुआ था। बागपत के पुरानी तहसील निवासी संदीप और मेरठ निवासी भरत पुनिया अपने दो अन्य दोस्तों के साथ 17 फरवरी की रात कार से मसूरी जाने के लिए घर से निकले थे। 18 फरवरी की सुबह करीब चार बजे सभी लोग सोलानी पार्क से कुछ आगे कलियर क्षेत्र में गंगनहर पटरी पर सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान दोनों दोस्त गंगनहर में डूबकर लापता हो गए थे।

loksabha election banner

पुलिस ने इनकी काफी तलाश की थी, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था। बुधवार को झबरेड़ा स्थित गंगनहर से संदीप का शव बरामद हुआ था। वहीं गुरुवार को मंगलौर क्षेत्र में आसफनगर झाल से भरत पुनिया का भी शव पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लिया है। वहीं स्वजन भी मौके पर पहुंचे थे। कलियर थाना प्रभारी धर्मेंद्र राठी ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मारपीट के मामले में चार पर मुकदमा

कंपनी से नौकरी कर गांव लौट रहे व्यक्ति के साथ चार युवकों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम घोसीपुरा निवासी अभिषेक ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पिता भंवर सिंह एक कंपनी में कार्य करते हैं। 10 फरवरी की सुबह वह कंपनी से रात्रि ड्यूटी कर बाइक पर गांव लौट रहे थे। रास्ते में आने वाले गांव आमखेड़ी में सड़क के बीच कुछ लोग खड़े हुए थे। इस पर उनके पिता ने उन्हें सड़क के बीच से हटने को कहा। यहां मौजूद सुशील, रवि, अभिषेक और एक अन्य ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इसमें उनके पिता भंवर सिंह के एक हाथ और एक पैर में फ्रैक्चर हो गया। बाद में आरोपित ने उन्हें मौका मिलने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन नामजद समेत चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.