Move to Jagran APP

तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत Dehradun News

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के सुद्धोवाला में बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार युवक किसी चैनल में काम करता था।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 11:36 AM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 11:36 AM (IST)
तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत Dehradun News
तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के सुद्धोवाला में बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार युवक किसी चैनल में काम करता था।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष प्रेमनगर नरेंद्र गहलावत ने बताया कि गत देर रात बाइक सवार युवक होटल रीजेंटा से कुछ दूरी पर एक गली से मुख्य हाईवे की तरफ आ रहा था। इसी दौरान प्रेमनगर से विकासनगर की तरफ जा रही बस ने युवक की बाइक को टक्कर मार दी। 

बस की टक्कर लगते ही युवक हवा बाइक समेत हवा में उछला और सड़क पर जा गिरा। युवक का सिर सड़क पर जा लगा और वह लहूलुहान हो गया। गंभीर हालत में स्थानीय लोग उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक का नाम सुभाष उपाध्याय निवासी रुड़की बताया जा रहा है। वह देहरादून किसी न्यूज़ चैनल में काम करता था। पुलिस के अनुसार, युवक गली से बाहर निकलते ही बस की चपेट में आ गया था। पुलिस ने युवक के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी है। 

उधर, घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया। उनका कहना था कि आबादी क्षेत्र में तेज गति से दौड़ने वाले वाहन आए दिन हादसों का कारण बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बेकाबू कार की टक्कर से डीआइटी के दो छात्र घायल Dehradun News

यह भी पढ़ें: दून में नहीं थम रही दुर्घटनाएं, वाहन की टक्कर से घायल तीन की मौत Dehradun News

यह भी पढ़ें: डाक कांवड़ के वाहन ने बाइक सवार दो कांवड़ियों को कुचला, मौत

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.