Move to Jagran APP

भाजपा की जन संवाद रैली के विरोध में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

उत्तराखंड में भाजपा की जन संवाद रैली के विरोध में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले गुब्बारे और काली फीती बांधकर विरोध जताया।

By Bhanu Prakash SharmaEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 01:34 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 01:34 PM (IST)
भाजपा की जन संवाद रैली के विरोध में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन
भाजपा की जन संवाद रैली के विरोध में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

ऋषिकेश, जेएनएन। उत्तराखंड में भाजपा की जन संवाद रैली के विरोध में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले गुब्बारे और काली फीती बांधकर विरोध जताया। युवा कांग्रेस का कहना है कि कोरोना काल में जहां हजारों मजदूर रोजी-रोटी के लिए जूझ रहे हैं, वहीं भाजपा वोटबैंक की राजनीति कर रही है। 

loksabha election banner

कांग्रेस भवन के बाहर प्रदर्शन करते हुए युवा कांग्रेस के प्रदेश सोशल मीडिया सह संयोजक गौतम नौटियाल ने कहा कि भाजपा कोरोना महामारी के कारण प्रभावित लोगों का दर्द कम करने के बजाय चुनावी रैली कर रही है। केंद्र सरकार को इस समय कोरोना प्रभावितों को राहत देने के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए थे। 

जिला महासचिव इमरान सैफी ने कहा कि प्रदेश सरकार हर मुकाम पर फेल हो गयी है। इस मौके पर कांग्रेस के नगर अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत, राजेंद्र गैरोला, रमेश गौड़्र, अजय राजभर, जयपाल ङ्क्षसह, राजू गुप्ता, सरोज देवरानी, दिनेश चंद्रा मास्टर, नंद किशोर जाटव, अशोक शर्मा आदि उपस्थित थे। 

भाजपा की वर्चुअल रैली का एलईडी तोड़कर किया विरोध

भाजपा की वर्चुअल रैली का हरिद्वार में युवा कांग्रेस ने एलईडी टीवी तोड़कर विरोध जताया। कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के गृह वार्ड खन्नानगर के बाहर सिर पर काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन भी किया। 

विरोध प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष इंजीनियर रवि बहादुर ने कहा कि जनता लॉकडाउन से परेशान है। चारों तरफ कोरोना का खौफ है और लोग गंभीर बीमारी की चपेट में आ रहे हैं। 

गृह मंत्री अमित शाह भाजपा के पक्ष में वर्चुअल रैली कर रहे हैं। जहां लोगों तक राशन नहीं पहुंचाया गया, वहां भाषण पहुंचाया जा रहा है। अनिल भास्कर ने कहा कि लोगों का व्यापार नष्ट हो गया, उनकी आर्थिक मदद करने की जगह सरकार चुनावी रैली में मस्त है। 

यह भी पढ़ें: Coronavirus: कांग्रेस ने लगाया आरोप, कोरोना महामारी रोकने में सरकार विफल

हिमांशु बहुगुणा ने कहा कि भाजपा पिछले छह सालों से सिर्फ लोगों की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रही है। नितिन तेश्वर ने कहा कि जिसे जनता की परवाह नहीं है, ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। विरोध प्रदर्शन में कैश खुराना, शिवम, लकी महाजन, सुमित त्यागी, शिवा खुराना, शिवा ठाकुर, आशीष शर्मा, नीरज जायसवाल आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने जरूरतमंदों को वितरित किए राशन किट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.