देहरादून, जेएनएन। रायपुर में दो बदमाशों ने परचून की दुकान में महिला दुकानदार पर हमला कर गल्ले में रखे 1200 रुपये लूट लिए। महिला के भाई की तहरीर पर रायपुर थाना पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हरेंद्र सिंह रावल पुत्र मोहन सिंह रावल निवासी विश्वनाथ एन्क्लेव की मोहल्ले में ही रावल जनरल स्टोर नाम से दुकान है। शुक्रवार को दिन में करीब 11.30 बजे उसकी बहन मोनिका दुकान पर बैठी हुई थीं। इस बीच एक लड़का दुकान में पहुंचा और इधर-उधर देखने लगा। इसी बीच दूसरा लड़का आया, जिसके मुंह पर रुमाल बंधा हुआ था। उसने दुकान के अंदर पहुंचते ही शटर बंद कर दिया। एक बदमाश ने मोनिका को मारना शुरू कर दिया। वहीं दूसरे बदमाश ने गल्ले में रखे 1200 रुपये निकाल लिए। बाद में शटर बाहर से बंद कर फरार हो गए। जब वह दोपहर को दुकान पर पहुंचे तो घटना का पता चला। इधर तहरीर के आधार पर रायपुर थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

डीटीएच रिसीवर भेजने के नाम 44 हजार रुपये हड़पे

कारोबारी से डीटीएच रिसीवर भेजने के नाम पर दूसरे कारोबारी ने 44 हजार रुपये हड़प लिए। पीड़ि‍त की तहरीर पर धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दीपक मित्तल पुत्र आरसी मित्तल निवासी, 84 मोती बाजार ने धारा चौकी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी आरसी इंटरप्राइजेज के नाम से फर्म है। दीपक ने वी लाइव इंडिया फर्म के संचालक अनिल शर्मा व अदिति शर्मा को 100 डीटीएच रिसीवर का आर्डर दिया। इनसे सामान की खरीद फरोख्त होती रहती है। दीपक ने बीती आठ जुलाई को डीटीएच रिसीवर के 44 हजार रुपये एनईएफटी के जरिये भेज दिए। भुगतान के कई दिनों बाद भी माल नहीं पहुंचा। 

यह भी पढ़ें: गोदाम से तार चोरी करने में कबाड़ी समेत चार गिरफ्तार Dehradun News

जब माल नहीं पहुंचा तो उन्हें फोन किया। आरोप है कि अनिल व अदिति शर्मा ने दीपक से फोन पर गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। इधर तहरीर के आधार पर शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि इस मामले की जांच एसआई दीपक गैरोला को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें: सैन्यकर्मी के घर पर चोरों ने बोला धावा, नगदी समेत लाखों का माल साफ

 

Posted By: Sunil Negi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप