Move to Jagran APP

पुश्तैनी संपति को लेकर हुए विवाद में गिरफ्तार युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, कोतवाली में हड़कंप

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में उसवक्त हड़कंप मच गया जब झगड़े में गिरफ्तार आरोपित में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 05:49 PM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 05:49 PM (IST)
पुश्तैनी संपति को लेकर हुए विवाद में गिरफ्तार युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, कोतवाली में हड़कंप

देहरादून, जेएनएन। हरिद्वार जिले की ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में उसवक्त हड़कंप मच गया, जब झगड़े में गिरफ्तार आरोपित में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। दरअसल, गुरुवार रात लाल मंदिर कॉलोनी में पुश्तैनी संपति को लेकर चाचा और भतीजे के बीच झगड़ा हो गया था। मारपीट मामले में पुलिस भतीजे को पकड़कर कोतवाली ले आई थी। रातभर हवालात में रखने के बाद शांतिभंग में उसका चालान कर दिया गया। जिला अस्पताल में मेडिकल के दौरान उसका कोरोना टेस्ट कराया गया तो उसमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।  

loksabha election banner

गिरफ्तार युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर कोतवाली में हड़कंप मच गया। सिटी मजिस्ट्रेट से अनुमति मिलने पर युवक को आनन-फानन में निजी मुचलके पर रिहा करते हुए उसे आइसोलेट कराया गया। वहीं, ज्वालापुर कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि हवालात और कार्यालय को सैनिटाइज किया जा रहा है। 

दुष्कर्म मामले में इनामी बदमाश गिरफ्तार 

रुड़की में सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने ढाई हजार के इनामी आरोपित को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि एक साल पहले शेहरान निवासी लादपुर लक्सर पर पिछले साल युवती का अपहरण और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ था।  इस मामले में आरोपित फरार चल रहा था। तीन जनवरी 2020 को एसएसपी ने आरोपित की गिरफ्तारी पर ढाई हजार का इनाम घोषित किया था। इंस्पेक्टर राजेश शाह ने बताया कि आरोपित को शुक्रवार को ढंढेरा फाटक के पास से गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश में कोरोना संक्रमित घर से हुआ फरार, मुकदमा दर्ज

लाइनमैन की करंट लगने से मौत, हंगामा 

झबरेड़ा बिजलीघर पर तैनात लाइनमैन मेनपाल को उस समय करंट लग गया, जब वह झबरेड़ा से मानकपुर जा रही है बिजली की लाइन पर डाउन लेकर काम कर रहा था। लाइनमैन गंभीर रूप से झुलस गया और उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उसे यहां से रुड़की रेफर कर दिया गया। रुड़की सिविल अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसडीओ झबरेड़ा अमिता सैनी ने बताया कि करंट कैसे लगा इस संबंध में जांच की जा रही है। वहीं, इसको लेकर युवक के परिजनों और भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। 

यह भी पढ़ें: फर्जी अधिकारी बनकर ओएनजीसी के सुरक्षा अधिकारी से ठगे 10.52 लाख, मुकदमा दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.