Move to Jagran APP

देहरादून में दो पक्षों में हुई मारपीट में महिला का हुआ गर्भपात, पढ़ि‍ए पूरी खबर

नेहरू कालोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहकमपुर स्थित संतोषनगर में दो पक्षों में हुई मारपीट के दौरान एक महिला का गर्भपात हो गया। दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है। इस पर पुलिस ने दो महिलाओं सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 17 Jul 2021 03:39 PM (IST)Updated: Sat, 17 Jul 2021 03:39 PM (IST)
देहरादून में दो पक्षों में हुई मारपीट में महिला का हुआ गर्भपात, पढ़ि‍ए पूरी खबर
देहरादून में दो पक्षों में हुई मारपीट में महिला का हुआ गर्भपात।

जागरण संवाददाता, देहरादून। नेहरू कालोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहकमपुर स्थित संतोषनगर में दो पक्षों में हुई मारपीट के दौरान एक महिला का गर्भपात हो गया। दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है। इस पर पुलिस ने दो महिलाओं सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। संतोषनगर निवासी शंकर ने नेहरू कालोनी थाने में तहरीर दी कि बीती 10 जुलाई को उसकी पत्नी ऋतु का पड़ोस में रहने वाली शीला से झगड़ा हो गया था। आरोप है कि शीला ने ऋतु के पेट में लात मार दी, जिसके कारण उसका गर्भपात हो गया। ऋतु के सिर पर भी चोट आई है। पुलिस ने शीला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

वहीं, दूसरी ओर शीला ने शिकायत दर्ज करवाई कि 10 जुलाई को ऋतु उनके घर के बाहर पहुंची और उन पर गंदगी फैलाने का आरोप लगाते हुए झगड़ा करने लगी। कुछ देर बाद ऋतु का पति शंकर भी वहां पहुंच गया और सरिया से हमला कर उसे व उसकी मां को घायल कर दिया। इंस्पेक्टर राकेश गुसांई ने बताया कि ऋतु व उसके पति शंकर के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

लेटरपैड का गलत इस्तेमाल, मुकदमा

अज्ञात व्यक्ति ने एक गैर सामाजिक संगठन के लेटरपैड का गलत इस्तेमाल कर आइपीएस अधिकारी के खिलाफ शिकायत भिजवा दी। शहर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसआइ लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि रोहिणी दिल्ली के रहने वाले सत्यावान गहलोत ने तहरीर दी। जिसमें कहा कि संस्था के लेटर पैड का किसी ने गलत इस्तेमाल कर आइपीएस अधिकारी की शिकायत की। पता तब चला जब आइपीएस अधिकारी ने संस्था से संपर्क किया। संस्था की ओर से इस तरह की कोई शिकायत नहीं की गई है। एसएसआइ ने बताया कि जल्द ही एक टीम दिल्ली भेजी जाएगी। जोकि संस्था के लेटर पैड की जांच करेगी। इसमें देखा जाएगा कि किस तरह अज्ञात व्यक्ति ने लेटर पैड का इस्तेमाल किया है।

दो के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई

नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने एक महिला व एक व्यक्ति के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है। इंस्पेक्टर राकेश गुसार्इं ने बताया कि आरोपित रेखा भट्ट निवासी जौलीग्रांट व सुनलाल निवासी बडोवाला किटी के नाम पर भोले भाले व्यक्तियों से ठगी कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.