Move to Jagran APP

VIDEO: मूसलधार बारिश के बाद दून अस्पताल में घुसा पानी, भारी गुजरी कोरोना मरीजों की रात

दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बीती रात कोरोना मरीजों पर भारी गुजरी। मूसलधार बारिश के दौरान अस्पताल में नगर निगम के चोक नाले का सारा पानी अंदर घुस गया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 16 Aug 2020 12:24 PM (IST)Updated: Sun, 16 Aug 2020 10:28 PM (IST)
VIDEO: मूसलधार बारिश के बाद दून अस्पताल में घुसा पानी, भारी गुजरी कोरोना मरीजों की रात

देहरादून, जेएनएन। कोविड हॉस्पिटल बनाए गए दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बीती रात कोरोना मरीजों पर भारी गुजरी। मूसलधार बारिश के दौरान अस्पताल में नगर निगम के चोक नाले का सारा पानी अंदर घुस गया। वहीं, निर्माणाधीन ओवरब्रिज की तरफ से भी सारा पानी अंदर भर गया। इस कारण अस्पताल की इमरजेंसी से लेकर आगे के वार्डों में तीन से चार फीट पानी जमा हो गया। हालात देख वहां भर्ती कोरोना संक्रमित और संदिग्ध मरीजों में हड़कंप मच गया।

loksabha election banner

राजधानी देहरादून में शनिवार को बारिश आफत बनकर बरसी। दून अस्पताल में भी पानी भर गया। देर रात डिप्टी एमएस डॉ. एनएस खत्री समेत अन्य अधिकारियों को इस बारे में पता चला, तो वे मौके पर पहुंचे और सबसे पहले कोरोना मरीजों को ऊपर के वार्डों में शिफ्ट किया गया। डॉ. खत्री ने बताया कि रविवार सुबह जाकर अस्पताल में हालात सामान्य हो पाए हैं। 

उन्होंने बताया कि अस्पताल के ड्रेनेज सिस्टम में कोई कमी नहीं है। आज तक अस्पताल में इस तरह से जलभराव की दिक्कत कभी नहीं हुई। उन्होंने बताया कि सड़क पर मजार की तरह नगर निगम का नाला चोक होने के कारण सारा पानी मजार के नीचे से अस्पताल की इमरजेंसी के बाद वॉर्ड में घुस गया। इसके अलावा ओवरब्रिज की तरफ से भी पानी बहा। इस मामले में सुबह महापौर सुनील उनियाल गामा से बात हुई है। उन्होंने कहा है कि नाले की सफाई करा दी जाएगी। साथ ही ओवरब्रिज की तरफ से दीवार का निर्माण कराया जाएगा, जिससे पानी अंदर न आ सके।

यह भी पढ़ें: LIVE Uttarakhand Weather Update: उत्तराखंड में बारिश का कहर, गधेरे में डूबने से दो किशोरियों की मौत; बदरीनाथ हाईवे बाधित

विधायक पर फूटा लोगों का गुस्सा 

गोविंदगढ़ की टीचर्स कॉलोनी में बारिश के बाद बने हालातों को लेकर लोगों में विधायक के प्रति आक्रोश है। विधायक हरबंस कपूर के मौके पर पहुंचने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने विधायक को घेर कर विरोध करना शुरू कर दिया। उनका कहना है कि वो विधायक को यहां से जाने नहीं देंगे। इस दौरान शारीरिक दूरी के नियम भी तार-तार हुए। 

यह भी पढ़ें: WATCH Uttarakhand Weather Update: देहरादून में आफत की बारिश, घंटाघर क्षेत्र में बादल फटने जैसे हालात; कई घरों और दुकानों में भरा पानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.