Move to Jagran APP

Khel Mahakumbh: अंडर-14 कबड्डी का खिताब विकासनगर और चकराता के नाम

जिला स्तरीय अंडर-14 कबड्डी प्रतियोगिता में विकासनगर ब्लॉक ने बालक और चकराता ने बालिका वर्ग का खिताब अपने नाम किया है।

By Edited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 08:35 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 04:36 PM (IST)
Khel Mahakumbh: अंडर-14 कबड्डी का खिताब विकासनगर और चकराता के नाम

देहरादून, जेएनएन। तृतीय खेल महाकुंभ की जिला स्तरीय अंडर-14 कबड्डी प्रतियोगिता में विकासनगर ब्लॉक ने बालक और चकराता ने बालिका वर्ग का खिताब अपने नाम किया है। 

loksabha election banner
पवेलियन मैदान में चल रही प्रतियोगिता में रविवार को कबड्डी के अंडर-14 वर्ग के मुकाबले खेले गए। बालक वर्ग के पहले सेमीफाइनल में रायपुर ने कालसी को हराया। दूसरे सेमीफाइनल में विकासनगर ने चकराता को 33-11 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। इसके बाद खेले गए फाइनल में विकासनगर ने रायपुर को 27-5 से हराकर प्रथम स्थान हासिल किया। रायपुर को दूसरा और चकराता को तीसरा स्थान मिला। 
बालिका वर्ग के पहले सेमीफाइनल में विकासखंड कालसी ने सहसपुर को 17-14 से हराया। दूसरे सेमीफाइनल में चकराता ने रायपुर को 26-8 से शिकस्त दी। हार्डलाइन मुकाबले में सहसपुर ने रायपुर को 11-9 से हराकर तीसरा स्थान हासिल किया। इसके बाद खेले गए फाइनल में चकराता ने कालसी को 34-30 से हराकर खिताब जीता। फुटबॉल में सहसपुर और रायपुर अव्वल रविवार को फुटबॉल में अंडर-12 और अंडर-14 के मुकाबले हुए। 
अंडर-12 वर्ग के पहले मैच में विकासखंड सहसपुर ने रायपुर को 6-0 से शिकस्त दी। सहसपुर के लिए शुभम ने पहले, वंश ने सातवें व 20वें, कृष्णा ने 11वें, आयुष ने 15वें और संजय ने 22वें मिनट में गोल दागा। अंडर-14 वर्ग के पहले मैच में विकासखंड सहसपुर ने कालसी को 7-0 से हराया। विवेक ने दूसरे, राजीव ने 15वें, आर्यन ने 16वें, शाश्वत ने 18वें, आयुष ने 20वें व संजय ने 30वें मिनट में गोल किया। दूसरे मैच में रायपुर ने डोईवाला को 3-0 से हराया। हेमराज ने चौथे, 11वें व 15वें मिनट में गोल दागा। बलविंदर सिंह, रमेश राणा, अभिषेक पुंडीर, मिलन, सत्यप्रकाश, विमल रावत ने रेफरी की भूमिका निभाई।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.