देहरादून, जेएनएन। हिमालयन ईस्ट क्लब नेपाल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गोर्खा ब्वॉयज पर एकतरफा जीत हासिल की। नेपाल की टीम ने चार गोल दागे, जबकि गोर्खा ब्वॉयज एक भी गोल नहीं कर सके।

रविवार को चतुर्थ अमर बहादुर गुरुंग मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के महत्वपूर्ण मुकाबले में हिमालयन ईस्ट क्लब नेपाल ने गोर्खा ब्वॉयज को 4-0 से शिकस्त दी। नेपाल टीम के संदीप ने 8वें, हार्दिक ने 12वें व 49वें और निखिल ने 15वें मिनट में गोल किया। वहीं, अन्य मुकाबलों में सिटी यंग, राना क्लब बालावाला, दून वैली क्लब और 16 गढ़वाल राइफल्स ने भी जीत दर्ज कर पूरे अंक बटोरे। 

गोर्खा मिलेट्री इंटर कॉलेज मैदान पर चल रही प्रतियोगिता में राना क्लब बालावाला और बाईचुंग भूटिया ऐकेडमी के बीच मुकाबला हुआ। टाई ब्रेकर तक चले मुकाबले में राना क्लब ने 5-4 से जीत दर्ज की। दूसरे मुकाबले में दून वैली क्लब ने वेस्टर्न ब्वॉयज को 3-0 से मात दी। 

यह भी पढ़ें: अधोईवाला ने जिप्सी यंग्स को हराया, दूसरा मैच रहा गोल रहित Dehradun News

वहीं, 16 गढ़वाल राइफल के सामने बालाजी क्लब की टीम मैदान पर नहीं उतरी। जिसके चलते गढ़वाल राइफल को वॉक ओेवर दे दिया गया। सिटी यंग और एफसी दून क्लब के बीच हुआ मुकाबला निर्धारित समय तक दो-दो के स्कोर पर बराबर रहा। ट्राई ब्रेकर में सिटी यंग ने 6-5 से जीत दर्ज की। सोमवार को केवाईसी एफसी और राना क्लब बालावाला के बीच मुकाबला होगा। मैच के दौरान पदम थापा, गोपाल क्षेत्री, प्रभात शाह, विष्णु खत्री, रतन थापा, सुरेश गुरुंग, त्रिलोक गुरुंग, शमशेर ठाकुरी, सीबी थापा आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: बाईचिंग भूटिया ऐकेडमी ने कब्जाया फुटबॉल प्रतियोगिता का खिताब Dehradun News

 

Edited By: Sunil Negi