देहरादून, जेएनएन। 76 वीं लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबॉल सुपर लीग के पहले मैच में अधोईवाला ब्वॉयज ने जिप्सी यंग्स को 6-3 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। वहीं, गढ़वाल स्पोर्टिंग और देहरा इलेवन एफसी के बीच खेला गया दूसरा मैच गोल रहित रहा।

पवेलियन मैदान में चल जिला फुटबॉल सुपर लीग में दिन का पहला मैच अधोईवाला ब्वॉयज और जिप्सी यंग्स के बीच खेला गया। जिसमें अधोईवाला ब्वॉयज ने शुरुआत से ही तेज खेल दिखाकर विपक्षी टीम पर दवाब बनाया। निर्धारित समय में अधोईवाला ब्वॉयज ने 6-3 के अंतर से मुकाबले को जीत लिया। अधोईवाला ब्वॉयज के लिए मयूर ने तीन, चिराग व सौरव रावत ने एक-एक गोल दागे।

फुटबॉल में विजय कैंट का जीत से आगाज

चौथे अमर बहादुर गुरुंग मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में विजय कैंट ने विल्स यूथ क्लब को हराकर जीत से आगाज किया। गढ़ी कैंट स्थित गोर्खा मिलिट्री इंटर कॉलेज में शुरू हुए टूर्नामेंट में विजय कैंट व विल्स यूथ क्लब के बीच उद्घाटन मैच खेला गया। 

विजय कैंट के फारवर्ड अर्जुन ने 20वें मिनट में गोल दागकर टीम का खाता खोला। इसके बाद कमलेश ने 35वें मिनट में गोल कर बढ़त को 2-0 कर दिया। मध्यांतर के बाद विजय कैंट का दबदबा रहा। 51वें मिनट में नितिन गुरुंग व 53वें मिनट में कमलेश ने गोल दागकर विजय कैंट को 4-0 की मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। 

यह भी पढ़ें: बाईचिंग भूटिया ऐकेडमी ने कब्जाया फुटबॉल प्रतियोगिता का खिताब Dehradun News

58वें मिनट में सिद्धार्थ शर्मा ने गोल दागकर विजय कैंट को 5-0 कर दिया। विपक्षी टीम निर्धारित समय तक एक भी गोल नहीं कर सकी।  इससे पहले मुख्य अतिथि ऑनरेरी कैप्टन टीडी भूटिया ने टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। इस दौरान विशिष अतिथि समाजसेवी ज्योति कोटिया, प्रताप खत्री, बीपी थापा, रतन थापा, सीबी थापा, त्रिलोक गुरुंग, श्याम मोहन गुप्ता, बुद्धिमान थापा, सुरेश गुरुंग समेत अन्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: साउथ एशियन गेम्स में उत्तराखंड की कुहू गर्ग को कांस्य से करना पड़ा संतोष

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस