Move to Jagran APP

विकासनगर: नेवी में सेलर की होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पंजाब का रहने वाला था मृतक; खुदकुशी की आशंका

इंडियन नेवी में सेलर के पद पर तैनात सौरव शर्मा ने बीते शुक्रवार को होटल नीरज पैलेस चकराता रोड विकासनगर में कमरा बुक कराया। शुक्रवार सुबह 11 बजे वह होटल के कमरे में गया। उसके बाद से वह बाहर नहीं आया। शनिवार को होटल कर्मियों ने इसकी सूचना चौकी बाजार को दी। चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ होटल पहुंचे। होटल के कर्मचारियों की मदद से कमरे का दरवाजा खुलवाया।....

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyPublished: Sun, 08 Oct 2023 08:28 AM (IST)Updated: Sun, 08 Oct 2023 08:28 AM (IST)
विकासनगर: नेवी में सेलर की होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जागरण संवाददाता, विकासनगर। नगर के एक होटल में नेवी में कार्यरत सेलर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मूल रूप से पंजाब निवासी व्यक्ति के शव को पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया है और स्वजन को सूचना दे दी है। स्वजन के आने के बाद ही पुलिस पोस्टमार्टम कराएगी। पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है।

loksabha election banner

विकासनगर में एक होटल में बुक किया था कमरा

इंडियन नेवी में सेलर के पद पर तैनात सौरव शर्मा (22) पुत्र प्रवीण कुमार निवासी महाराजपुर पोस्ट जरौली जिला गुरदासपुर (पंजाब) ने बीते शुक्रवार को होटल नीरज पैलेस चकराता रोड विकासनगर में कमरा बुक कराया। शुक्रवार सुबह 11 बजे वह होटल के कमरे में गया। उसके बाद से वह बाहर नहीं आया। शनिवार को होटल कर्मियों ने इसकी सूचना चौकी बाजार को दी। बताया कि होटल के कमरे में ठहरे व्यक्ति को आवाज देकर उठाने का प्रयास किया गया, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला।

होटल के कमरे में पंखे पर लटका मिला सौरव

कोतवाल संजय कुमार के निर्देश पर चौकी प्रभारी बाजार विवेक भंडारी मय पुलिस बल के होटल पहुंचे और होटल के कर्मचारियों की मदद से कमरे का दरवाजा खुलवाया। कमरे के अंदर सौरव पंखे पर बेडशीट का फंदा बनाकर लटके हुए थे। पुलिस ने होटल कर्मचारियों की मदद से उसे नीचे उतारा। पुलिस ने सौरभ के स्वजन को घटनाक्रम की सूचना दी।

यह भी पढ़ें - Amit Shah Uttarakhand Visit: शाह के दौरे को लेकर यातायात था डायवर्ट, काफिले के रूट को जीरो जोन किया गया घोषित

नेवी नगर मुंबई में नेवी में सेलर के पद पर तैनात था मृतक

चौकी प्रभारी बाजार के अनुसार, सौरव नेवी में नेवी नगर मुंबई में सेलर के पद पर तैनात था। वह यहां पर किस काम से आया, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। फोन पर स्वजन ने बताया कि सौरव की मुंबई की फ्लाइट थी, लेकिन वह विकासनगर में कैसे आ गया।

यह भी पढ़ें - Vanatara Case: वनतंरा प्रकरण में मित्र से सवाल-जवाब का थमा सिलसिला, 20 अक्टूबर को तय की गई अगली गवाही की तारीख


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.