जागरण संवाददाता, देहरादून। Women Under 19 ODI Trophy क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड (सीएयू) की महिला अंडर-19 टीम ने बीसीसीआइ के घरेलू सत्र में वूमेंस अंडर-19 ट्राफी का खिताब जीतकर प्रदेश के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया है। सीएयू के पदाधिकारियों का मानना है कि सीएयू (CAU) के खेमे में इस ट्राफी के आने से एसोसिएशन की अन्य आयु वर्गों की टीमों का मनोबल बढ़ा है। सभी आयु वर्गों के खिलाड़ी अपने-अपने आयु वर्गों में खिताब जीतने के लिए उत्सुक हैं।

सीएयू की अंडर-19 महिला टीम ने जयपुर में संपन्न हुई वूमेंस अंडर-19 वनडे ट्राफी (Women Under 19 ODI Trophy) का खिताब जीतकर न सिर्फ इतिहास रचा है, बल्कि सीएयू की अन्य आयु वर्गों की टीमों के खिलाड़ियों का मनोबल भी बढ़ाया है। क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा का कहना है कि उत्तराखंड के खिलाड़ियों ने सभी राज्यों को अपनी ताकत का एहसास कराया है।

उन्होंने कहा कि हम अभी तक क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल तक तो पहुंच रहे थे, लेकिन फाइनल का टिकट नहीं मिल रहा था। पर, महिला अंडर-19 टीम ने इस मिथक को तोड़कर खिताब जीतने का काम किया है। इस खिताब से एसोसिएशन की अन्य टीमों में भी खुशी का माहौल है। मेरी खुद खिलाड़ियों से बातचीत हुई है।

यह भी पढ़ें- Women Under 19 ODI Trophy: उत्तराखंड महिला अंडर-19 टीम ने खिताब जीत रचा इतिहास

पुरुष, महिला सीनियर और अंडर-25 टीम के खिलाड़ी भी अपने-अपने आयु वर्गों में खिताब जीतने के लिए बेताब हैं। सीएयू सचिव महिम वर्मा का कहना है कि इस सत्र में कुछ और खिताब भी सीएयू के खेमे में आने की उम्मीद है। उनका कहना है कि हमने खिलाड़ियों को हर संभव सुविधा मुहैया कराने का प्रयास किया है। यह कोशिश हम आगे भी जारी रखेंगे।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: स्पोर्ट्स कालेज में लेना है दाखिला तो कस लें कमर, जानें- कब से होगा ट्रायल और क्या हैं मानक

Edited By: Raksha Panthri