Move to Jagran APP

पीएम मोदी पर हमलावर हुई कांग्रेस, कहा-अंधेरे में लेते हैं हर फैसला; लोगों को नहीं मिलता संभलने का मौका

सोनिया गांधी पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की टिप्पणी प्रदेश के काग्रेसियों को नागवार गुजरी। उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ ही केंद्र सरकार पर हमला बोल दिया।

By Edited By: Published: Fri, 03 Apr 2020 07:57 PM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 09:42 PM (IST)
पीएम मोदी पर हमलावर हुई कांग्रेस, कहा-अंधेरे में लेते हैं हर फैसला; लोगों को नहीं मिलता संभलने का मौका
पीएम मोदी पर हमलावर हुई कांग्रेस, कहा-अंधेरे में लेते हैं हर फैसला; लोगों को नहीं मिलता संभलने का मौका

देहरादून, राज्य ब्यूरो। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की टिप्पणी प्रदेश के काग्रेसियों को नागवार गुजरी। उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ ही केंद्र सरकार पर हमला बोल दिया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर फैसला रात के अंधेरे में लेते हैं। इससे जनता को संभलने का मौका नहीं मिलता। लॉकडाउन का फैसला भी ऐसा ही है। 

loksabha election banner

प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री के वक्तव्य की तीखी निंदा की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष का बयान पूरी तरह सही है। कोरोना वायरस की आड़ में सरकार हर चीज को राजनीति के चश्मे से देखने की कोशिश कर रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री के रविवार रात नौ बजे दिए जलाने के आह्वान को गैर जरूरी बताया। उन्होंने कहा कि दियों में जो तेल या घी खर्च हो, उसे गरीबों तक पहुंचाया जाना चाहिए।

तब्लीगी जमात से कोरोना फैलने के खतरे के बारे में उन्होंने कहा कि इस घटना में कुछ लोगों की गलती है, लेकिन इसे सांप्रदायिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए। प्रदेश महामंत्री संगठन विजय सारस्वत और प्रदेश उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने कहा काग्रेस कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पूरी तरह से केंद्र के साथ खड़ी है परंतु जो तरीके प्रधानमंत्री अपना रहे हैं उनसे सारे देश में चिंता है।

यह भी पढ़ें: भाजपा प्रवक्ता मुन्ना चौहान डीएम के रवैये पर भड़के, मुख्य सचिव से कार्रवाई की मांग

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को काग्रेस अध्यक्ष की इस चिंता को इसी दृष्टि से लेना चाहिए था । काग्रेस नेताओं ने सितारगंज में पार्टी के उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक नारायण पाल पर भूख से बेहाल लोगों को भोजन वितरण को लेकर जिला प्रशासन की ओर से केस दर्ज किए जाने पर आपत्ति की।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Lockdown: लॉकडाउन का सख्ती से कराया जाए अनुपालन : सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.