Move to Jagran APP

Ankita Murder Case : मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी दिल्‍ली रवाना, राजस्‍व उपनिरीक्षक वैभव प्रताप निलंबित

Uttarakhand News मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी आज मंगलवार को दिल्‍ली के लिए रवाना हुए हैं। छुट्टी पर जाने वाले राजस्‍व उपनिरीक्षक वैभव प्रताप को निलंबित कर दिया गया है। 27 सितंबर को निलंबन का आदेश जारी किया।

By Vikas dhuliaEdited By: Nirmala BohraPublished: Tue, 27 Sep 2022 12:56 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 01:26 PM (IST)
Ankita Murder Case : मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी दिल्‍ली रवाना, राजस्‍व उपनिरीक्षक वैभव प्रताप निलंबित
Uttarakhand News : मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी दिल्‍ली रवाना। फाइल फोटो

टीम जागरण, देहरादून : Uttarakhand News : मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी आज मंगलवार को दिल्‍ली के लिए रवाना हुए हैं। उनके इस दौरे को चर्चित अंकित हत्‍याकांड से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि मुख्यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी का कहना है कि केंद्रीय पर्यटन मंत्री किशन रेड्डी से भेंट करेंगे।

loksabha election banner

अंकिता हत्‍याकांड और विस की 228 भर्तियों का दे सकते हैं अपडेट

मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी केंद्रीय पर्यटन मंत्री किशन रेड्डी के साथ राज्य की पर्यटन योजनाओं को लेकर बैठक का कार्यक्रम है।

वहीं चर्चित अंकिता हत्‍याकांड और विधानसभा में 228 भर्तियों के जांच के बाद निरस्‍त होने के परिप्रेक्ष्‍य में भी मुख्‍यमंत्री के इस दौरे को महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है। वह केंद्रीय नेतृत्‍व को इस संबंध में भी अपडेट दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Ankita Last Whatsapp Chat : वीआईपी मेहमानों को स्पेशल सर्विस देने को बोलता है... मैं यहां काम नहीं करूंगी...

राजस्‍व उपनिरीक्षक वैभव प्रताप निलंबित

वहीं अंकिता भंडारी की गुमशुदगी दर्ज होने के बाद 20 से 23 सितंबर तक छुट्टी पर जाने वाले राजस्‍व उपनिरीक्षक वैभव प्रताप को निलंबित कर दिया गया है। एसडीएम की रिपोर्ट पर जिलाधिकारी पौड़ी ने मंगलवार 27 सितंबर को निलंबन का आदेश जारी किया। मामले की जांच अब एसडीएम लैंसडौन को सौंपी गई है।

चीला बैराज से बरामद किया था अंकिता का शव

उत्‍तराखंड के पौड़ी जिले के यमकेश्वर विकासखंड के श्रीकोट की रहने वाली अंकिता की हत्या का आरोप रिसॉर्ट के स्वामी पुलकित आर्या, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता पर है।

यह भी पढ़ें : Ankita Murder Case : एक्‍स्‍ट्रा सर्विस की डिमांड...मना करने पर हत्‍या और अब पोस्‍टमार्टम पर सवाल.... केस से जुड़ी 10 बड़ी बातें

उन्होंने 18 सितंबर को अंकिता को जिंदा चीला नहर में फेंक दिया था। अंकिता के जम्मू निवासी एक दोस्त की सूचना पर यह मामला खुला। पुलिस ने शनिवार को चीला बैराज से अंकिता का शव बरामद किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.