Move to Jagran APP

Uttarakhand Crime News: चंडीगढ़ बार्डर से कार लूटकर भागे दो सगे भाई हरिद्वार में गिरफ्तार

Uttarakhand Crime News बीते रोज सोमवार को हरिद्वार पुलिस ने अंबाला से कार लूट कर फरार हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम विकास व आशु निवासी मुनक करनाल हरियाणा बताया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 08:43 AM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 08:43 AM (IST)
Uttarakhand Crime News: चंडीगढ़ बार्डर से कार लूटकर भागे दो सगे भाई हरिद्वार में गिरफ्तार
अंबाला से कार लूट कर फरार हुए बदमाशों को हरिद्वार पुलिस ने धर दबोचा।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: अंबाला से कार लूट कर फरार हुए बदमाशों को हरिद्वार पुलिस ने धर दबोचा। कार लूटने के बाद बदमाश हरिद्वार पहुंचे थे। हरियाणा पुलिस की सूचना पर हरिद्वार पुलिस हरकत में आ गई और शहर कोतवाल राजेंद्र कठैत के नेतृत्व में रोड़ीबेलवाला चौकी प्रभारी अंशुल अग्रवाल और उनकी टीम ने बदमाशों को पंतदीप पार्किंग से गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि अंबाला पुलिस ने कोतवाली नगर पुलिस को सूचना दी गई कि 20 मई को अरुण कुमार निवासी शिमला मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि 19 मई को वह चंडीगढ़ जा रहा था।

तब रास्ते में चार बदमाशों ने कार को रोका और चाकू की नोक पर कार लूट कर फरार हो गए। सूचना पर एक पुलिस टीम ने पंतद्वीप पार्किंग से बदमाशों को कार सहित गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में विकास व आशु निवासी मुनक करनाल हरियाणा बताया। पूछताछ में दोनों सगे भाई निकले। पुलिस टीम में शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत, रोडी बेलवाला चौकी प्रभारी अंशुल अग्रवाल, कांस्टेबल मुकेश चौहान, अरविंद नेगी, अनिल कंडारी व शिवराज शर्मा शामिल रहे।

मंगलौर: कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली के रतिया मार्ग स्थित संगम विहार निवासी आकाश ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह कार से परिवार के साथ 22 मई को हरिद्वार में गंगा स्नान जा रहा था।

जब उनकी कार मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के गंगनहर पुल के पास पहुंची तो पीछे से तेजी से आ रही बस ने उनकी कार में टक्कर मार दी।

हादसे में उनका परिवार बाल-बाल बच गया। कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रुड़की: दो भाइयों समेत चार पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

पुलिस ने संपत्ति की हस्तांतरण के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में एक महिला, उसके दो बेटों समेत चार पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि पुरानी तहसील निवासी मोहममद शारिक अंसारी ने उत्तर प्रदेश के सिहाकी गेट, लोहियानगर ब्लाक सी निवासी अल्मास उसके भाई आवेस उस्मानी, उनकी मां व फरहत अब्बास निवासी खारा कुंआ कस्बा-फलौदा, मेरठ पर आरोप लगाया है कि वह लोग उसकी संपत्ति हड़पना चाहते हैं।

उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इंस्पेक्टर ऐश्वर्यपाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.