Move to Jagran APP

उत्तराखंड की टीम से खेलना मेरे लिए गौरव की बातः उन्मुक्त चंद

उत्तराखंड टीम से बतौर गेस्ट प्लेयर जुडे उन्मुक्त चंद फाइनल ट्रायल से पहले देहरादून पहुंच चुके हैं। उन्मुक्त का कहना है कि यहां से खेलना उनके लिए गौरव की बात है।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 11:39 AM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 11:39 AM (IST)
उत्तराखंड की टीम से खेलना मेरे लिए गौरव की बातः उन्मुक्त चंद
उत्तराखंड की टीम से खेलना मेरे लिए गौरव की बातः उन्मुक्त चंद

देहरादून, जेएनएन। उत्तराखंड टीम से बतौर गेस्ट प्लेयर जुडे उन्मुक्त चंद फाइनल ट्रायल से पहले देहरादून पहुंच चुके हैं। उन्मुक्त का कहना है कि उत्तराखंड से उन्हें विशेष लगाव है, यहां से खेलना उनके लिए गौरव की बात है।

loksabha election banner

गुरुवार की रात उत्तराखंड सीनियर टीम के कप्तान उन्मुक्त चंद देहरादून पहुंच गए हैं। उन्मुक्त ने उत्तराखंड टीम के साथ जुड़ने पर खुशी जताते हुए कहा कि उत्तराखंड से उन्हें विशेष लगाव है, अब यहां के लिए कुछ विशेष करने का प्रयास रहेगा। 

उन्होंने उत्तराखंड टीम की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले सीजन में उत्तराखंड का प्रदर्शन शानदार रहा है। कहा कि भले ही उत्तराखंड की टीम घरेलू सत्र में नई है, लेकिन टीम के खिलाड़ी काफी अनुभवी हैं। कई खिलाड़ी दूसरे राज्यों के लिए भी खेले हैं। ऐसे में उनका लक्ष्य टीम को चैंपियन बनाने के साथ ही उत्तराखंड को देश की शीर्ष टीमों में शामिल करना है। 

टीम में शामिल दोनों गेस्ट खिलाड़ियों पर उन्होंने कहा कि तनमय श्रीवास्तव और राहिल शाह दोनों खिलाड़ी अनुभवी हैं, बड़े मैचों में अनुभव की बहुत जरुरत होती है। तीनों मिलकर उत्तराखंड की टीम के लिए बेहतर करने की कोशिश करेंगे।

अंपायर नितिन दून से करेंगे अंतरराष्ट्रीय पर्दापण

मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पैनल अंपायर नितिन मेनन देहरादून से अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच में पर्दापण करेंगे। देहरादून के स्टेडियम में अफगानिस्तान-वेस्टइंडीज टेस्ट मैच में नितिन मेनन फील्ड अंपायर होंगे। बीसीसीआइ ने इसकी अधिकारिक घोषणा कर दी है।

देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को अफगानिस्तान की टीम ने अपना होम ग्राउंड बनाया है। ऐसे में यहां 27 नवंबर से अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच एकमात्र टेस्ट मैच खेला जाना है। जिसकी बीसीसीआइ ने अधिकारिक घोषणा कर दी है। 

यह भी पढ़ें: गेस्ट प्लेयर उन्मुक्त चंद बनेंगे उत्तराखंड टीम के कप्तान, राहिल शाह भी खेलेंगे

इस अंतरराष्ट्रीय मैच में मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पैनल अंपायर नितिन मेनन पर्दापण करेंगे। नितिन मेनन पूर्व अंतरराष्ट्रीय अंपायर नरेंद्र मेनन के बेटे हैं। अपने पिता की राह पर चलते हुए नितिन मेनन 2005 में मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पैनल में शामिल हुए थे। इसके बाद अब 27 नवंबर को उन्हें अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच में अंपायरिंग का मौका मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: अभिमन्यु ईश्वरन के शतक से इंडिया रेड मजबूत, उन पर चयनकर्ताओं की नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.