देहरादून, जेएनएन। बैट्री चोरी करने आए दो शातिर को दुकानदार ने आसपास वालों की मदद से दबोच लिया। दोनों के पास से चोरी की बैट्री भी मिली। बाद में उन्हें पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों में एक नाबालिग है। 

पुलिस के मुताबिक, नीरज कुमार निवासी भंडारी बाग की प्रिंस चौक के पास सुशील मोटर स्टोर के नाम से दुकान है। उन्होंने बताया कि वह दुकान में बैठे हुए थे, जबकि दुकान के बाहर गाड़ियों की बैट्री रखी हुई थी। 

इस बीच स्कूटी से दो युवक पहुंचे। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते दोनों युवकों ने दुकान के बाहर रखी बैट्री उठाई और भागने की कोशिश करने लगे। इस पर उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया और आसपास वाले लोगों की मदद से उन्हें पकड़ लिया। 

सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को हिरासत में लेकर स्कूटी को कब्जे में ले लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम उवैद पुत्र मो. चांद निवासी गांधी रोड बताया, जबकि दूसरा आरोपित नाबालिग है।

राजस्थान से खाली हाथ लौटी पुलिस टीम

प्रेमनगर ज्वैलर्स लूटकांड में सुराग हासिल करने राजस्थान के बूंदी गई पुलिस टीम खाली हाथ लौट आई है। पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है। बीती सात अक्टूबर को दो बदमाशों ने प्रेमनगर के न्यू मोहनपुर में देव ज्वैलर्स में देवेंद्र कुमार को गन प्वाइंट पर लेकर 64 लाख की जेवरात और नकदी लूट लिए थे। इस मामले में पुलिस ने एक ज्वैलर्स सूर्य प्रकाश सोनी को गिरफ्तार किया था। 

सोनी ने बताया कि करन शिवपुरी और सोनू यादव ने इस वारदात को अंजाम दिया था। दोनों ही बदमाश दिल्ली से रहने वाले हैं। वारदात के बाद करन की लोकेशन गोवा में मिली थी। इसलिए माना जा रहा था कि दोनों बदमाश गोवा में है। 

यह भी पढ़ें: वायुसेना मैस के खाते से डेढ़ लाख की चोरी में चार दबोचे Dehradun News

इधर प्रेमनगर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बदमाशों ने राजस्थान के बूंदी में लूटी हुई ज्वैलरी बेची है। इस पर पुलिस की एक टीम बूंदी गई थी। टीम ने वहां ज्वैलर्स से पूछताछ की और इधर-उधर भी हाथ पांव मारे, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। थाना प्रभारी प्रेमनगर धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि बूंदी गई टीम लौट आई है। बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: एयरफोर्स कर्मी बन की हजारों की ठगी, आरोपित गिरफ्तार Dehradun News

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस