विकासनगर, देहरादून [जेएनएन]: रविवार को भाजपा हरबर्टपुर मंडल कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ भाजपा नेत्री उर्मिला शर्मा के नेतृत्व में घर-घर जाकर जन संपर्क अभियान चलाते हुए केंद्र सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। जिल संपर्क अभियान से पूर्व कार्यकर्ता के निजी आवास पर बैठक कर शक्ति केंद्रों को मजबूती देने पर मंथन करते हुए साथ ही कार्यकर्ताओं को लोक सभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने की सलाह दी। पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष धनदेश उनियाल ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने जन कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं। उन योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों को मिलना सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी प्रशासन के साथ ही कार्यकर्ताओं की भी है।

वरिष्ठ भाजपा नेत्री उर्मिला शर्मा ने जनता को बताया कि उज्ज्वला रसोई गैस योजना के तहत देश भर में निर्धारित समय से पहले पांच करोड़ से अधिक निश्शुल्क कनेक्शन वितरित किए गए। गैस एजेंसियों ने पारदर्शिता के साथ योजना का लाभ पात्र परिवारों को दिया है। कहा कि आयुष्मान भारत योजना, सौभाग्य योजना आम आदमी के जीवन स्तर में सुधार लाने के लिए शुरु की गई हैं। 

कहा कि सरकार की नीतियों का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति को तभी मिलेगा, जबकि प्रशासन के साथ ही भाजपा कार्यकर्ता भी पारदर्शिता से कार्य करें। लोक सभा चुनाव में भाजपा की जीत को निश्चित बताते हुए उन्होंने कहा कि जीत का अंतर बढ़ाने के लिए कार्यकर्ताओं को अभी जुट जाना होगा। अभियान में मंडल अध्यक्ष पंकज शर्मा, राजेंद्र प्रसाद भट्ट, सत्यवान सत्यम, सोमनाथ, वीना गार्गी, ओपी राठौर, शशि पुरोहित, नीतू सैनी, सविता मलेठा, देवेश्वरी देवी आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: महंगाई के सवाल पर भाजपा का कांग्रेस पर पलटवार

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड में भारत बंद का मिलाजुला असर, कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

Posted By: Sunil Negi