Move to Jagran APP

सहसपुर में किशोरी से अश्लील हरकत के आरोप में एक गिरफ्तार

थाना सहसपुर अंतर्गत शेखोवाला के एक व्यक्ति ने दुकान से सामान लेने जा रही किशोरी से अश्लील हरकत की। किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया।

By Edited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 09:09 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 04:13 PM (IST)
सहसपुर में किशोरी से अश्लील हरकत के आरोप में एक गिरफ्तार
सहसपुर में किशोरी से अश्लील हरकत के आरोप में एक गिरफ्तार।

विकासनगर (देहरादून), जेएनएन। थाना सहसपुर अंतर्गत शेखोवाला के एक व्यक्ति ने दुकान से सामान लेने जा रही किशोरी से अश्लील हरकत की। किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। रविवार देर शाम पुलिस ने आरोपित को हिंदूवाला से गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को पुलिस आरोपित को न्यायालय में पेश करेगी।

loksabha election banner

थाना सहसपुर में क्षेत्र के एक गांव की महिला ने 17 अक्टूबर को दी तहरीर में कहा कि जब उसकी नाबालिग पुत्री दुकान पर सामान लेने जा रही थी तो रास्ता सुनसान देखकर शेखोवाला निवासी मोहर सिंह ने उसका मुंह दबाकर अश्लील हरकत व छेड़खानी की। किशोरी ने मुंह पर से हाथ हटने पर चिल्लाकर मदद की गुहार लगाई, लेकिन तब तक आरोपित मौके से भाग निकला। किशोरी ने घर जाकर पूरी घटना अपनी मां को बताई। पीड़ि‍ता की मां की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित मोहर सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया।

थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत ने सभावाला चौकी प्रभारी किशन देवरानी के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की। टीम में शामिल महिला दारोगा अक्षु रानी व सिपाही नीरज शुक्ला ने आरोपित की तलाश शुरू की तो उसकी लोकेशन हिंदूवाला में मिली। पुलिस टीम ने आरोपित को रविवार की शाम हिंदूवाला से गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष के अनुसार पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में आया कि आरोपित की अभी तक शादी नहीं हुई है। घटना के दौरान आरोपित नशे की हालत में था। आरोपित को सोमवार को न्यायालय पेश किया जाएगा। मामले की विस्तृत जांच चल रही है। 

स्मैक के साथ डाकपत्थर का युवक दबोचा

कोतवाली की पुलिस ने आपरेशन सत्य के तहत 4.5 ग्राम स्मैक के साथ डाकपत्थर के युवक को दबोचा है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। डाकपत्थर चौकी प्रभारी कुंदन राम शनिवार की रात में बस स्टैंड जीवनगढ़ के पास चेकिंग कर रहे थे। यमुना नदी मार्ग से शक के आधार पर एक युवक को पकड़ा गया। जिसके पास से 4.5 ग्राम स्मैक बरामद की गई। आरोपित ने अपनी पहचान रईस पुत्र सईद निवासी जीवनगढ़ बस स्टैंड के रूप में बताई।

यह भी पढ़ें: अश्लील वीडियो विज्ञापन शूट करने के मामले में पुलिस ने फोटोग्राफर को किया गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.