देहरादून, जेएनएन। पछवादून में कोतवाली विकासनगर व थाना सहसपुर की पुलिस ने अलग अलग स्थानों पर चेकिंग के दौरान हरिद्वार के युवक समेत दो आरोपितों को स्मैक के साथ दबोचा। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। थाना सहसपुर की पुलिस रविवार को माजरी के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी।

इसी दौरान दारोगा किशन देवरानी को एक युवक पर शक हुआ। पुलिस ने फार्म हाउस के पास माजरी को जाती सड़क पर चेकिंग के दौरान शक के आधार पर पकड़ कर तलाशी ली तो आरोपित के पास से 6.14 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान संजू पुत्र सतपाल निवासी ग्राम सिकरौढा निकट खेड़ा थाना भगवानपुर जिला हरिद्वार के रूप में बताई। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। एसएसआइ कुलदीप पंत ने बताया कि आरोपित को न्यायालय में पेश के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार सुद्धोवाला भेजा।

यह भी पढ़ें: बुक डिपो से टीवी चोरी करके ले जा रहे थे घर, पुलिस ने धरा

वहीं कोतवाली के दारोगा रवि प्रसाद कवि शनिवार की रात में धौलातप्पड़ क्षेत्र के मुंडियावाला में चेकिंग कर रहे थे, इसी दौरान एक युवक से 4 ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में अपनी पहचान मोहम्मद समून पुत्र मोहम्मद याकूब निवासी जंगलात रोड सहसपुर के रूप में बताई। एसएसआइ रामनरेश शर्मा के अनुसार आरोपित को जेल भेजा गया

यह भी पढ़ें: एक साल पहले हुई छात्र की मौत मामले में स्‍कूल प्रबंधक और हॉस्‍टल वार्डन के खिलाफ मुकदमा

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस