देहरादून, जेएनएन। डीबीएस पीजी कॉलेज के पास स्थित एक बुक डिपो से एलईडी टीवी चोरी करके ले जा रहे दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने गुनाह कबूल कर लिया। दोनों को मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। घटना शुक्रवार रात तकरीबन डेढ़ बजे की है।

घटनाक्रम के अनुसार पुलिस की चीता टीम डीबीएस कॉलेज के पास गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिसकर्मियों को दो युवक नजर आए, जो टीवी ले जा रहे थे। संदेह होने पर पुलिसकर्मियों ने युवकों को रोककर पूछताछ शुरू की तो वह इधर-उधर की बातें करने लगे। सख्ती बरतने पर युवकों ने बताया कि टीवी चोरी का है, जिसे उन्होंने कुछ देर पहले डीबीएस कॉलेज के पास स्थित एक बुक डिपो से चोरी किया था। युवक टीवी अपने घर ले जा रहे थे। डालनवाला इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपितों की पहचान आशुतोष पाठक निवासी धोबीघाट दूधाधारी मंदिर के पास नालापानी और नीरज थापा निवासी नालापानी के रूप में हुई है। युवकों के पास कुछ नकदी भी मिली है। इस वर्ष चोरी में 84 गिरफ्तार डीआइजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि पुलिस की गश्त और प्रभावी कार्रवाई से चोरी की घटनाओं में कमी आई है।

यह भी पढ़ें: BJP MLA Case: बाल आयोग ने महिला को फिर भेजा समन, 27 अक्टूबर को होगी पेशी

इस वर्ष अब तक हुई सभी 46 चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश करते हुए 84 आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं, आ‌र्म्स एक्ट में 220 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। उन्होंने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस अब नए एक्शन प्लान पर काम कर रही है। आने वाले समय में अपराधियों पर अंकुश लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: महिला पत्रकार पर जानलेवा हमले का आरोपित चिकित्सक हुआ गिरफ्तार 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस