Move to Jagran APP

Rishabh Pant: इस वजह से ऋषभ पंत को अस्‍पताल में नहीं मिल रहा आराम, घरवालों की चिंता देख डॉक्‍टरों ने की अपील

Rishabh Pant मैक्स अस्पताल के प्रशासनिक विंग के एक स्टाफ ने कहा कि पंत के लिए आगंतुकों को फिल्टर करने के लिए कोई तंत्र नहीं है। वहीं ऋषभ पंत के परिजनों का कहना है कि लगातार मुलाकातियों की संख्या बढ़ रही है।

By Sukant mamgainEdited By: Nirmala BohraPublished: Mon, 02 Jan 2023 11:47 AM (IST)Updated: Mon, 02 Jan 2023 11:47 AM (IST)
Rishabh Pant: ऋषभ पंत के परिजनों का कहना है कि लगातार मुलाकातियों की संख्या बढ़ रही है।

टीम जागरण, देहरादून: Rishabh Pant: रुड़की में हुए कार हादसे के बाद से भारतीय स्‍टार क्रिकेटर ऋषभ पंत देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल में भर्ती हैं। लेकिन यहां उन्‍हें पर्याप्‍त आराम नहीं मिल पा रहा है।

loksabha election banner

आए दिन वीवीआइपी उनका हाल जानने को यहां पहुंच रहे हैं, जिस कारण ऋषभ पंत को आराम नहीं मिल पा रहा है। अब इसे लेकर अस्‍पताल के डॉक्‍टरों ने अब लोगों से अपील की है।

मुलाकातियों की भीड़ को अस्पताल प्रबंधन के लिए बड़ी समस्या

ऋषभ पंत के मुलाकातियों की भीड़ को अस्पताल प्रबंधन एक बड़ी समस्या करार दे रहा है। मैक्स अस्पताल के प्रशासनिक विंग के एक स्टाफ ने कहा कि पंत के लिए आगंतुकों को फिल्टर करने के लिए कोई तंत्र नहीं है।

अस्पताल में आने का समय सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक और शाम 4 बजे से शाम 5 बजे तक है। इस समय सीमा में केवल एक विजिटर मरीज से मिल सकता है। ऋषभ पंत का मामला एक हाइ-प्रोफाइल मामला है। इसके कारण अधिक लोग मिलने आ रहे हैं। इसलिए यह एक बड़ी समस्या है।

निर्धारित घंटों के बाद भी मुलाकात करने आ रहे लोग

वहीं ऋषभ पंत के परिजनों का कहना है कि लगातार मुलाकातियों की संख्या बढ़ रही है। मुलाकात के लिए निर्धारित घंटों के बाद भी लोग उनसे मुलाकात करने आ रहे हैं। पंत के स्वास्थ्य की देखभाल कर रहे मेडिकल टीम के एक सदस्य ने बताया है कि यह महत्वपूर्ण है कि ऋषभ को आराम करने के लिए पर्याप्त समय मिले।

ऋषभ पंत को उन्हें आराम करने देना चाहिए

न केवल शारीरिक रूप से, बल्कि मानसिक रूप से भी उन्हें आराम की जरूरत है। दुर्घटना में लगी चोटों के कारण वह अभी भी दर्द में हैं। आगंतुकों से बात करने से उनकी ऊर्जा खत्म हो जाती है। इस ऊर्जा को उन्हें तेजी से ठीक होने के लिए उपयोग में लाना चाहिए। डॉक्टर ने कहा कि जो लोग उनसे मिलने की योजना बना रहे हैं, उन्हें अभी इससे बचना चाहिए। ऋषभ पंत को उन्हें आराम करने देना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.