Move to Jagran APP

रणजी ट्रॉफी: चैंपियन विदर्भ से भिड़ने को तैयार उत्तराखंडी रणबांकुरे

उत्तराखंड की टीमनागपुर में खेले जाने वाले क्वार्टर फाइनल में चैंपियन विदर्भ को टक्कर देने को पूरी तरह से तैयार है।

By Edited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 07:35 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 03:19 PM (IST)
रणजी ट्रॉफी: चैंपियन विदर्भ से भिड़ने को तैयार उत्तराखंडी रणबांकुरे
रणजी ट्रॉफी: चैंपियन विदर्भ से भिड़ने को तैयार उत्तराखंडी रणबांकुरे

देहरादून, जेएनएन। रणजी के क्वार्टर फाइनल में पहुंची उत्तराखंड की टीम नागपुर के लिए रवाना हो गई। कप्तान रजत भाटिया की क्वार्टर फाइनल मुकाबले में टीम के साथी खिलाड़ियों को थोड़ी कमी जरूर खलेगी, लेकिन कप्तानी संभाल रहे विनीत सक्सेना टीम के खिलाड़ियों में जोश भरने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। खिलाड़ियों के अनुसार अब उत्तराखंड की टीम क्वार्टर फाइनल में चैंपियन विदर्भ को टक्कर देने को पूरी तरह से तैयार है। नागपुर रवाना होने से पहले टीम के खिलाड़ी जोश और उत्साह से लबरेज नजर आए।

loksabha election banner

उत्तराखंड टीम 15 जनवरी को खेले जाने वाले रणजी के क्वार्टर फाइनल मैच के लिए शनिवार सुबह राजपुर रोड स्थित एक होटल से नागपुर रवाना हुई। इस दौरान टीम के कप्तान विनीत सक्सेना के नेतृत्व में रवाना हो रही टीम के हौसलें में कोई कमी नजर नहीं आई। टीम के खिलाड़ियों ने कहा कि उत्तराखंड की टीम रणजी में पहली बार खेल रही है, इसके बावजूद उत्तराखंड ने खुद को साबित किया है। 

चैंपियन विदर्भ के साथ मुकाबला होने को वह उपलब्धि के रूप में देख रहे हैं। कप्तान विनीत ने कहा कि विदर्भ निश्चित रूप से देश की सबसे मजबूत टीमों में से एक है और उनके पास बहुत अनुभव है। जबकि उत्तराखंड टीम के पास अनुभव की कमी जरूर है, लेकिन उत्तराखंड के अभी तक के मैचों का रिकॉर्ड देखें तो यही हमारी ताकत है। पूरी टीम जोश एवं आत्मविश्वास से लबरेज है और हर एक खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ देने को बेताब है। 

नई परिस्थितियों में खेलना चुनौती उत्तराखंड टीम के खिलाड़ियों ने कहा कि नागपुर स्टेडियम में बिल्कुल अलग परिस्थितियां मिलेंगीं। अभी तक उन्होंने अधिकांश मैच अपने घरेलू स्टेडियम में ही खेले हैं। अब क्वार्टर फाइनल उन्हें नई पिच पर खेलना होगा, जिसका अभी उन्हें कोई अंदाजा नहीं है। 15 जनवरी को मुकाबला है और उन्हें प्रैक्टिस के लिए सिर्फ दो दिन ही मिलेंगे। लेकिन, वह कड़ी मेहनत करेंगे और कैसी भी परिस्थिति हो, अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें: रणजी मैच: 76 रन और पारी से उत्तराखंड की बड़ी जीत

यह भी पढ़ें: 53 स्वर्ण के साथ उत्तराखंड ने कब्जाई ओवरऑल ट्रॉफी

यह भी पढ़ें: सीके नायडू ट्रॉफी में नागालैंड पर 241 रनों की जीत से उत्तराखंड टॉप पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.