Move to Jagran APP

नगर उद्योग व्यापार महासंघ के राजेश भट्ट अध्यक्ष और अखिलेश महामंत्री बने

नगर उद्योग व्यापार महासंघ के चुनाव में अध्यक्ष पद पर राजेश भट्ट और महामंत्री पद पर अखिलेश मित्तल को निर्विरोध निर्वाचित हुए। नगर उद्योग व्यापार महासंघ के चुनाव में व्यापार सभा भवन में मुख्य चुनाव अधिकारी राजेंद्र सेठी ने बताया कि अध्यक्ष और महामंत्री पद पर दो-दो नामांकन आए थे।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 03:39 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 03:39 PM (IST)
नगर उद्योग व्यापार महासंघ के राजेश भट्ट अध्यक्ष और अखिलेश महामंत्री बने
नगर उद्योग व्यापार महासंघ के राजेश भट्ट अध्यक्ष और अखिलेश महामंत्री बने।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। नगर उद्योग व्यापार महासंघ के पहली बार हो रहे चुनाव में अध्यक्ष पद पर राजेश भट्ट और महामंत्री पद पर अखिलेश मित्तल को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। नगर उद्योग व्यापार महासंघ के चुनाव में व्यापार सभा भवन में मुख्य चुनाव अधिकारी राजेंद्र सेठी ने बताया कि अध्यक्ष और महामंत्री पद पर दो-दो नामांकन आये थे। जिसमें सोमवार को नामांकन वापसी के समय पर अध्यक्ष पद पर विनोद शर्मा ने क्षेत्र रोड व्यापार संघ के अध्यक्ष व नगर उद्योग व्यापार महासंघ में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी राजेश भट्ट और महामंत्री पद पर विवेक वर्मा ने इलेक्ट्रिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष व नगर उद्योग व्यापार महासंघ के महामंत्री पद के प्रत्याशी अखिलेश मित्तल को समर्थन देते हुए अपना नामांकन वापस ले लिया। जिस कारण अध्यक्ष पद पर राजेश भट्ट और महामंत्री पद पर अखिलेश मित्तल को निर्विरोध घोषित किया गया। दोनों को निर्वाचन प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। इस दौरान सह चुनाव अधिकारी नवल कपूर, दीपक जाटव, मनोज कालड़ा व मदन नागपाल मौजूद रहे।

prime article banner

----------------------------------------

अनिल जैन अध्यक्ष, सीके जोशी सचिव बने

उत्तरांचल बैंक इंप्लाइज यूनियन देहरादून इकाई के चुनाव में सर्वसम्मति से अनिल जैन को अध्यक्ष और सीके जोशी को सचिव चुना गया। इकाई की त्रैवार्षिक सभा में रविवार को एचआर जोशी की देखरेख में चुनाव हुए। इस दौरान एसएस रजवाड़ को चेयरमैन, राजन पुंडीर व डीएन उनियाल को उपाध्यक्ष, विनय शर्मा को संयुक्त सचिव, ललित बड़ोनी को कोषाध्यक्ष और ओपी मौर्य को सर्वसम्मति से संगठन सचिव चुना गया। इसके अलावा बैठक में बैंकों के निजीकरण के विरोध में सरकार के खिलाफ आंदोलन की रणनीति भी बनाई गई। वक्ताओं ने कहा कि लंबे समय से आंदोलनरत बैंककर्मियों की मांगों को सरकार अनदेखा कर रही है। जिससे बैंककर्मियों में रोष बढ़ रहा है। 

यह भी पढ़ें-डिप्लोमा फार्मेसिस्ट एसोसिएशन जिला शाखा की नई कार्यकारिणी का गठन, सुधा कुकरेती जिलाध्यक्ष व सीएस राणा सचिव चुने गए

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.