Move to Jagran APP

नौकरी देने के नाम पर प्रॉपर्टी डीलर ने युवती से की छेड़छाड़, गिरफ्तार

नौकरी देने के बदले जिस्मानी रिश्ता बनाने का ऑफर देकर युवती के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपित प्रॉपर्टी डीलर को क्लेमेनटाउन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By BhanuEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 10:16 AM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 10:16 AM (IST)
नौकरी देने के नाम पर प्रॉपर्टी डीलर ने युवती से की छेड़छाड़, गिरफ्तार
नौकरी देने के नाम पर प्रॉपर्टी डीलर ने युवती से की छेड़छाड़, गिरफ्तार

देहरादून, जेएनएन। नौकरी देने के बदले जिस्मानी रिश्ता बनाने का ऑफर देकर युवती के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपित प्रॉपर्टी डीलर को क्लेमेनटाउन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं, युवती पक्ष के एक अन्य व्यक्ति द्वारा महिला दारोगा को धमकी देने के मामले में गिरफ्तार शख्स को भी पुलिस ने कोर्ट में पेश कर दिया, जहां से उसे सुद्धोवाला जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

बता दें, कुछ दिन पहले एनसीआर क्षेत्र की रहने वाली युवती प्रॉपर्टी डीलर बीएस चौहान के संपर्क में आई। प्रॉपर्टी डीलर ने उसे नौकरी देने के बहाने दून बुलाया और यहां किराये पर कमरा दिला दिया। शनिवार को चौहान ने उसे पोस्टआफिस रोड पर अपने दफ्तर में बुलाया। यहां कुछ देर उसके साथ बातचीत की और फिर छेड़खानी करने लगा। 

युवती ने विरोध किया तो उसने कहा कि इसके बदले उसे नौकरी तो मिलेगी ही काफी पैसा भी वह देगा। युवती वहां से चली आई। यह बात उसने अपने कुछ परिचितों को बताई और खुद क्लेमेनटाउन थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने चौहान के खिलाफ छेड़खानी की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। 

देर शाम रोहित अरोड़ा उर्फ ट्विंकल अरोड़ा पुत्र स्व.राधेश्याम अरोड़ा निवासी एलआइजी, इंदिरापुरम, पटेलनगर थाने पहुंचा और महिला दारोगा भावना कर्णवाल को धमकाने लगा कि उसने सही धाराओं में मुकदमा दर्ज नहीं किया है। उसे समझाने की कोशिश की गई मगर उसने दारोगा को नौकरी से निकलवा देने तक की धमकी दे डाली। पुलिस ने उसे थाने में ही गिरफ्तार कर लिया। 

एसओ धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि बीएस चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया। चौहान और ट्विंकल को कोर्ट में पेश कर दिया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: मजिस्ट्रेटी बयान देने से कन्नी काट रही पीड़िता, ये है पूरा मामला

यह भी पढ़ें: महिला सिपाही के यौन शोषण में आरोपित एएसपी पर सरकार लेगी फैसला

यह भी पढ़ें: प्रधानाचार्य पर उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली पीड़िता को दून पुलिस ने बुलाया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.