Move to Jagran APP

भितरघात के आरोप में फंसे भाजपा विधायक काऊ को नोटिस की तैयारी

नगर निगम चुनाव में भितरघात के आरोप में रायपुर के भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ को नोटिस जारी करने की तैयारी हो गई है। इसकी रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष को भेजी जाएगी।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 09:23 AM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 09:23 AM (IST)
भितरघात के आरोप में फंसे भाजपा विधायक काऊ को नोटिस की तैयारी
भितरघात के आरोप में फंसे भाजपा विधायक काऊ को नोटिस की तैयारी

देहरादून, जेएनएन। नगर निगम चुनाव में भितरघात के आरोप में रायपुर के भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ को नोटिस जारी करने की तैयारी हो गई है। इस मामले में महानगर ने प्रत्याशियों की शिकायत पर रिपोर्ट तैयार कर ली है। प्रदेश अध्यक्ष को रिपोर्ट भेजी जाएगी। जहां से विधायक को नोटिस जारी होने की बात कही गई है। उधर, प्रत्याशियों के खिलाफ काम न करने वाले 60 कार्यकर्ताओं को भी नोटिस जारी कर दिए गए हैं।

loksabha election banner

नगर निगम चुनाव में भितरघात, पार्टी प्रत्याशियों के खिलाफ काम न करने जैसे आरोपों से घिरे पार्टी कार्यकर्ताओं की मुश्किलें बढ़ गई हैं। इस मामले में भाजपा महानगर अध्यक्ष विनय गोयल को ढाई सौ शिकायती पत्र मिले थे। महानगर अध्यक्ष ने करीब 236 लोगों को चिह्नित कर कार्रवाई की तैयारी कर दी थी। 

इस बीच पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने दिशा-निर्देश जारी कर कहा कि जिन लोगों ने काम नहीं किया, उनको नोटिस देने का औचित्य नहीं है। ऐसे में सिर्फ भितरघात करने वालों को ही नोटिस जारी किए जाएं। 

महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने बताया कि अब सिर्फ 60 लोगों को ही नोटिस भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि विधायक को उनकी तरफ से नहीं, बल्कि प्रदेश अध्यक्ष की तरफ से नोटिस जाएगा।

यह भी पढ़ें: मीटू मामले की जांच को सिटिंग जज की देखरेख में हो एसआइटी गठित

यह भी पढ़ें: गरीब सवर्णों को आरक्षण को कांग्रेस ने बताया जुमला

यह भी पढ़ें: ऑलवेदर रोड के नाम पर पहाड़ का सीना छलनी: प्रीतम सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.