Move to Jagran APP

सेल्समैन को गोली मारने के मामले में पुलिस ने खंगाले 60 कैमरे, बदमाशों का सुराग नहीं

प्रेमनगर स्थित धूलकोट के जंगल में शराब ठेके के सेल्समैन को गोली मारने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 05:11 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 08:22 AM (IST)
सेल्समैन को गोली मारने के मामले में पुलिस ने खंगाले 60 कैमरे, बदमाशों का सुराग नहीं

देहरादून, जेएनएन। देरादून के प्रेमनगर स्थित धूलकोट के जंगल में शराब ठेके के सेल्समैन को गोली मारने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस काम में चार थानों की पुलिस बदमाशों का सुराग जुटाने में लगी हुई है, लेकिन उनका पता नहीं लग पाया है। उधर, पुलिस की तीन टीमें सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने में लगी हई हैं।

loksabha election banner

शनिवार रात को हुए गोलीकांड के बाद पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया था। हर चौराहे पर नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश की गई, लेकिन बदमाशों का पता नहीं लग पाया। रविवार को बदमाशों की तलाश में प्रेमनगर, कैंट, सेलाकुई थाना और पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने सामूहिक रूप से चेकिंग अभियान चलाया। जांच में यह पता तो लगा है कि आरोपित वारदात करने के बाद प्रेमनगर की तरफ भागे, लेकिन इसके बीच में 60 से अधिक सीसीटीवी खंगालने के बाद भी पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिली। जिस बाइक से बदमाश भागे हैं, उसकी नंबर प्लेट कैमरों में नहीं दिख रही है। अंधेरा होने और दुकानें बंद होने के कारण सीसीटीवी कैमरों से अधिक मदद नहीं मिल पाई है। वहीं, रास्ते में जो होटल हैं, उनमें से कुछ के कैमरे काम नहीं कर रहे। 

बता दें कि शनिवार रात को मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे शराब ठेके के सेल्समैन शंकर वोहरा को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी। अभी यह भी जानकारी हाथ नहीं लग पाई है कि बदमाशों ने गोली लूट की नीयत से मारी या फिर किसी रंजिश के चलते। वहीं सिनर्जी अस्पताल में भर्ती शंकर वोहरा की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। डीआइजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि बदमाशों के संबंध में कुछ जानकारियां मिली हैं, उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 795 बीघा भूमि आइटीबीपी की, खतौनी में नाम किसी और का; जानिए पूरा मामला

सात माह से फरार गैंग लीडर गिरफ्तार

ऋषिकेश में गैंग बनाकर नागरिकों के साथ धोखाधड़ी जैसे अपराधों को अंजाम देने वाले एक गैंग लीडर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह पिछले सात माह सें फरार चल रहा था। थानाध्यक्ष रानीपोखरी दीपक धारीवाल ने बताया कि एक जनवरी 2020 को रानीपोखरी थाने में तीन आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिनमें मनजीत सिंह निवासी मिस्सरवाला थाना डोईवाला देहरादून, शकील अहमद निवासी बाजावाला डोईवाला देहरादून, बलवीर सिंह निवासी खैरी प्रथम मारखम ग्रांट शामिल थे। मनजीत सिंह इस गैंग को लीड करता था, जो तब से लगातार फरार चल रहा था और पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर शनिवार को आरोपित मंजीत सिंह को मिलन विहार देहरादून से गिरफ्तार कर लिया गया है।     

यह भी पढ़ें: बैंक मैनेजर ने खाते खुलवाकर किया 40 लाख का गबन Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.