विकासनगर, जेएनएन। गाय ले जा रहे बुलाकीवाला के दो लोगों को गो तस्कर समझकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के खिलाफ बलवे के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

बता दें कि नौ अगस्त को बुलाकीवाला निवासी दिलबाग सिंह पुत्र अब्बल सिंह निवासी बुलाकीवाला ने सहसपुर थाने में तहरीर दी थी कि गाय को गोशाला ले जाते समय कुछ लोगों ने उन्हें गो तस्कर कहकर पिटाई कर दी थी और वे उनकी गाय भी अपने साथ ले गए थे। शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। थानाध्यक्ष सहसपुर के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम में शामिल दरोगा पंकज कुमार आदि ने रविवार की रात में आरोपितों की तलाश कर रही थी इस दौरान मुखबिर ने बताया कि जिन लोगों ने मारपीट की उनमें से तीन लोग दुकानें चलाते हैं। पुलिस ने दुकान चलाने वाले चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपितों ने अपनी पहचान वीरेंद्र मंगा पुत्र राजेंद्र मंगा निवासी बाबूगढ़ विकासनगर, रिंकू सिंह पुत्र रघुवीर सिंह निवासी बरोटीवाला विकासनगर, अमीरचंद और बबलू शर्मा पुत्र परशुराम शर्मा निवासी बरोटीवाला लक्ष्मीपुर के रूप में बताई। गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने थाने में हंगामा भी किया, लेकिन पुलिस ने लोगों की एक न सुनीं। थानाध्यक्ष विजय सिंह के अनुसार अन्य आरोपितों की भी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: रकम दोगुना करने वाला गैंग 46 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार Dehradun News

यह भी पढ़ें: बुजुर्ग को टक्कर मारने वाला ट्रक चालक चढ़ा पुलिस के हत्थे

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sunil Negi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप