मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

विकासनगर, जेएनएन। थाना सहसपुर अंतर्गत शिमला बाईपास मार्ग पर माजरी में ट्रक से बुजुर्ग को टक्कर मारकर मौत के घाट उतारकर फरार चालक को पुलिस ने धर्मावाला से गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक चालक मूल रूप से यमुनानगर हरियाणा का निवासी है। पुलिस ने ट्रक को सीज कर दिया है। 

बतादें कि थाना सहसपुर अंतर्गत माजरी गांव निवासी खेमचंद 60 पुत्र मुख्तारा आठ अगस्त की सुबह साढ़े पांच बजे के करीब जंगल में शौच के लिए जा रहे थे। जैसे ही बुजुर्ग शिमला बाईपास मार्ग पर पहुंचा। तो तेजी से आ रहे ट्रक ने खेमचंद को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद चालक वाहन समेत फरार हो गया। गंभीर चोट आने पर खेमचंद की मौत हो गई थी। इससे गुस्साए लोगों ने शिमला बाईपास मार्ग पर जाम भी लगाया था। 

विधायक सहसपुर सहदेव पुंडीर ने लोगों को समझाबुझाकर जाम खुलवाया था। मौके से फरार आरोपित ट्रक चालक की धरपकड़ को सभावाला चौकी पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। मुखबिर की सूचना पर शनिवार को चौकी इंचार्ज सभावाला कवींद्र राणा ने सीसीटीवी फुटेज व सुरागरसी के आधार पर धर्मावाला चौक से ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने अपनी पहचान साजिद पुत्र शरीफ निवासी ग्राम इब्राहिम पुरा थाना छिछरौली जिला यमुनानगर हरियाणा बतायी है। सहसपुर थानाध्यक्ष विजय सिंह के अनुसार आरोपित ट्रक चालक को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: टिहरी में खाई में गिरा स्‍कूली मैक्‍स वाहन, नौ बच्‍चों की मौत; नौ घायल

यह भी पढ़ें: तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत Dehradun News

यह भी पढ़ें: बेकाबू कार की टक्कर से डीआइटी के दो छात्र घायल Dehradun News

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप