Move to Jagran APP

पीएमओ तक पहुंचा प्रधानमंत्री मोदी का स्तुति प्रकरण, भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने विधायक को दी यह सलाह

देहरादून में प्रधानमंत्री की स्तुति के मामले का अब प्रधानमंत्री कार्यालय ने संज्ञान लिया है। इसके बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने विधायक को इस तरह के मामलों से बचने की सलाह दी।

By Edited By: Published: Mon, 25 May 2020 09:41 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2020 11:05 PM (IST)
पीएमओ तक पहुंचा प्रधानमंत्री मोदी का स्तुति प्रकरण, भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने विधायक को दी यह सलाह
पीएमओ तक पहुंचा प्रधानमंत्री मोदी का स्तुति प्रकरण, भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने विधायक को दी यह सलाह

देहरादून, राज्य ब्यूरो। देहरादून में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्तुति के मामले का अब प्रधानमंत्री कार्यालय ने संज्ञान लिया है। इसके बाद सोमवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने विधायक गणेश जोशी को अपने आवास पर बुलाकर प्रधानमंत्री की स्तुति प्रकरण की पूरी जानकारी ली और इस तरह के मामलों से बचने की सलाह दी।

loksabha election banner

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्तुति गान के प्रकरण पर सूबे में सियासत गर्माई हुई है। दरअसल, तीन दिन पहले एक कार्यक्रम में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री धन सिंह रावत और भाजपा विधायक गणेश जोशी ने मोदी आरती का विमोचन किया था। एक सार्वजनिक कार्यक्रम में इस तरह के स्तुति गान को विपक्ष कांग्रेस ने मुद्दा बना लिया। महिला कांग्रेस की तरफ से तो मामले में बाकायदा पुलिस में तहरीर तक दी गई। रविवार को कांग्रेस ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ दर्ज हुई एफआइआर को लेकर धरना दिया तो 'मोदी चालीसा' को लेकर प्रदेश भाजपा और सरकार को घेरने की कोशिश भी की। 

उत्तराखंड में मुद्दा गर्माने के बाद इसकी गूंज दिल्ली में प्रधानमंत्री कार्यालय तक पहुंच गई। भाजपा सूत्रों के मुताबिक सोमवार को प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस प्रकरण में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष और विधायक बंशीधर भगत से पूरी जानकारी ली। इसके बाद भगत ने विधायक गणेश जोशी को अपने आवास पर बुलाकर उनसे बात की। प्रदेश अध्यक्ष ने विधायक गणेश जोशी से जानकारी लेने के बाद उन्हें ऐसे मामलों से बचने की सलाह दी। भगत ने कहा कि व्यक्ति पूजा व्यक्ति व व्यक्ति विशेष की स्तुति भाजपा की कार्य संस्कृति नहीं है। भाजपा विचार, नीतियों व सिद्धातों पर आधारित पार्टी है। 

यह भी पढ़ें: पुलिसकर्मियों को 2006 से छठे वेतनमान देने के लिए अंडरटेकिंग लेना अनुचित: सूर्यकांत धस्माना

साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा कि प्रधानमंत्री मोदी वैश्विक नेता हैं। बड़ी तादाद में लोग उनकी कार्यशैली व विचारों को पसंद करते हैं और उनके प्रशंसक हैं। उन्होंने कहा कि प्रशसकों द्वारा यदि प्रधानमंत्री मोदी के सम्मान में कुछ लिखा जाता है, तो उन्हें रोका भी नहीं जा सकता। उन्होंने इस मुद्दे को तूल देने के लिए कांग्रेस की आलोचना की और कहा कि कांग्रेस को अपनी नकारात्मक सोच को छोड़ देना चाहिए। इस दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष खजानदास, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी और प्रदेश मंत्री कुलदीप कुमार भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सरकार के मंत्री और विधायक ने लॉन्‍च की मोदी आरती, कांग्रेस और यूकेडी ने जताई आपत्ति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.